चोरी की चार बोलेरो कैम्पर व एक पिकअप बरामद

By: Vikas Choudhary

Updated On:
14 Aug 2019, 12:48:21 AM IST

 
  • - चोर गिरोह के दो व्यक्ति गिरफ्तार

जोधपुर.

उदयमंदिर थाना पुलिस ने जिला कलक्टर कार्यालय व आस-पास के क्षेत्र से तीन माह पहले चारपहिया वाहन चुराने वाली गैंग के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चोरी की चार बोलेरो कैम्पर व एक बोलेरो पिकअप बरामद की।
थानाधिकारी प्रदीप शर्मा के अनुसार वाहनों चोरियों की बढ़ती वारदात पर लगाम लगाने व चोरी के वाहन बरामद करने के लिए विशेष टीम बनाकर जेल से बाहर आने वाले वाहन चोरों पर भी नजर रखी गई। इस आधार पर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। सब्जी मण्डी परिसर से मोटरसाइकिल चोरी करने का प्रयास करने पर मुकेश बावरी को पकड़ा गया। सख्त पूछताछ में उसने अनेक राज उगले। इस आधार पर कई स्थान पर दबिश देकर भगवानसिंह और नरेन्द्र उर्फ बबलेश को गिरफ्तार किया गया। जबकि जेल से बाहर आने वाले शातिर बदमाश रावलियावास निवासी गोपाल बावरी की तलाश की जा रही है। भगवान सिंह की निशानदेही से चोरी की चार बोलेरो कैम्पर व नरेन्द्र से चोरी की एक बोलेरो कैम्पर बरामद की गई। वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। टीम में एएसआइ दीपाराम, हेड कांस्टेबल उमेश यादव, कुशालराम, भगाराम, बींजाराम, कांस्टेबल सूरजाराम, विनोद कुमार व महेश चन्द शामिल थे।

चोरी की बोलेरो कैम्पर के एक-एक पाट्र्स अलग किए

बासनी थानाधिकारी सुनील चारण के अनुसार गत दिनों निजी अस्पताल के पास खड़ी बोलेरो कैम्पर दिनदहाड़े चोरी हो गई थी। इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद देचू थानान्तर्गत चामूं में प्रहलादपुरा निवासी मांगीलाल उर्फ मंगेश पुत्र तारूराम मेघवाल को गिरफ्तार किया गया। तब उसने वारदात स्वीकार कर ली। पूछताछ में उसने बोलेरो कैम्पर कबीर नगर में धन संकिता कॉलोनी निवासी जाकिर खान को बेचने की जानकारी दी। पुलिस ने जाकिर खान पुत्र भंवरू खान को भी गिरफ्तार कर लिया। उसने चोरी की बोलेरो कैम्पर खरीदने के बाद कल-पुर्जे अलग-अलग कर दिए थे। पुलिस ने यह कल-पुर्जे भी बरामद किए।

Updated On:
14 Aug 2019, 12:48:21 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।