scriptबंधक बना सामूहिक दुष्कर्म का आरोप | Blaim : Gang rape by two people | Patrika News

बंधक बना सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

locationजोधपुरPublished: Jul 19, 2019 12:12:53 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– अश्लील फोटो खींच वायरल करने की धमकी देकर देह शोषण

Blaim : Gang rape by two people

बंधक बना सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

जोधपुर.
पति से मनमुटाव के चलते ससुराल से पीहर जा रही एक महिला ने बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार करने और दो साल तक देह शोषण करने का आरोप लगाकर दो युवकों के खिलाफ बनाड़ थाने में मामला दर्ज कराया है।
थानाधिकारी अशोक आंजणा के अनुसार महिला की तरफ से रोहट थानान्तर्गत रामाराम पुत्र बींजाराम भील व खुटाणी गांव निवासी नरपतराम पुत्र मांगीलाल भील के खिलाफ बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार करने और अश्लील फोटो खींचकर डरा-धमकाकर देह शोषण करने का मामला दर्ज किया गया है।
आरोप है कि पति से तकरार के बाद वह दो साल पूर्व ससुराल से पीहर जा रही थी। रास्ते में दोनों आरोपियों ने जोधपुर तक लिफ्ट देने के बहाने उसे मोटरसाइकिल पर बिठाया और खारड़ा गांव ले गए। वहां कमरा किराए पर लेकर उसे बंधक बनाया और डरा-धमकाकर बारी-बारी से बलात्कार किया। आरोपियों ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली और इन्हें वायरल करने की धमकी देकर देह शोषण करने लगे। आरोपियों ने दो साल तक उसका देह शोषण किया।
गत दिनों दोनों आरोपियों से जान का खतरा होने पर किसी तरह बंधक से मुक्त होकर पीहर पहुंची और आपबीती बताई। महिला ने लूनी थाने में बिना नम्बर की एफआइआर दर्ज कराई जो बनाड़ थाने भेजी गई। उस आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो