scriptफिल्मी थीम पर फिर ‘brand modi’ चमकाने की कोशिश, भाजपा ने खेला ‘how’s the josh’ के बाद ‘Rap song’ का कार्ड | BJP made rap song on PM narendra modi | Patrika News

फिल्मी थीम पर फिर ‘brand modi’ चमकाने की कोशिश, भाजपा ने खेला ‘how’s the josh’ के बाद ‘Rap song’ का कार्ड

locationजोधपुरPublished: Feb 15, 2019 03:55:45 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

सोशल मीडिया पर भाजपा के कई नेता कर रहे वायरल
 

jodhpur bjp news

फिल्मी थीम पर फिर ‘brand modi’ चमकाने की कोशिश, भाजपा ने खेला ‘how’s the josh’ के बाद ‘Rap song’ का कार्ड

अविनाश केवलिया/जोधपुर. लोकसभा चुनाव की दस्तक के साथ ही एक बार फिर भाजपा ने सोशल मीडिया पर वही पुरानी ब्रांडिंग थीम पकड़ ली है। पांच साल पहले जो व्यक्तिगत ब्रांडिंग की गई थी अब एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ब्रांडिंग को तेज कर दिया गया है। युवाओं को टारगेट करने के लिए फिल्मों की थीम पर रैप सॉन्ग लॉन्च किया गया है जो पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

फिल्मों व गानों के जरिए ब्रांडिंग उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म से ही शुरू हो गई थी। पहले तो इस फिल्म को भाजपा की ओर से प्रमोट करना और इसके बाद इसका डायलॉग ‘हाउ इज द जोश’ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ। इसके बाद अब भाजपा ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रैपिंग सॉन्ग को डाल ध्यान खींचा है। रैपिंग गाने की थीम पर आ रही फिल्म गली ब्वॉय के प्रति सोशल मीडिया में युवाओं का क्रेज देखते हुए भाजपा की सोशल मीडिया टीम ने इसे रिलीज किया है। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘बंदा अपना सही है’ टैग दिया गया है। करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में पिछले पांच साल में किए गए ब्रांड मोदी को रैपिंग रिमिक्स कर प्रस्तुत किया गया है। 24 घंटे में ही इसको लाखों लोग देख चुके हैं।
ब्रांडिंग पर जोर
भाजपा ने पांच साल पहले जैसे व्यक्तिगत ब्रांडिंग कर वोट बैंक मजबूत किया था। वैसे ही इस बार भी युवाओं के बीच ब्रांडिंग करने का यह तरीका अपनाया है। पार्टी या कार्यों को फोकस करने की बजाय रैपिंग थीम में ब्रांड मोदी ही दिखाई देते हैं।
कई नेताओं को दिए टारगेट
केन्द्रीय एवं प्रदेश स्तर के नेताओं को इस रैपिंग सॉन्ग के जरिए ब्रांडिंग को मजबूत करने के टारगेट दिए गए हैं। हालांकि अधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई नहीं बता रहा है। भाजपा ने प्रदेश स्तर के अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी इसकी ब्रांडिंग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो