scriptआसाराम की बिगड़ी तबीयत, इलाज की अनुमति मिलने पर भी नहीं हो पाए भर्ती | Patrika News
जोधपुर

आसाराम की बिगड़ी तबीयत, इलाज की अनुमति मिलने पर भी नहीं हो पाए भर्ती

Asaram Health : गौरतलब है कि आसाराम की तबीयत लंबे अरसे से खराब चल रही है। जिसके बाद मंगलवार को सुनवाई में हाईकोर्ट ने इलाज के लिए 10 दिन की मौहलत दी है। आसाराम को आज सुबह अस्पताल में भर्ती होना था, लेकिन हाईकोर्ट से अनुमति मिलने के बाद भी वे भर्ती नहीं हो पाए। यहां पढ़ें पूरी खबर।

जोधपुरApr 19, 2024 / 05:35 pm

Supriya Rani

asaram

जोधपुर. आसाराम को इलाज के लिए 10 दिनों की मोहलत मिली है। इसी दरमियां आज सुबह उन्हें अस्पताल में भर्ती होना था लोकिन लोकसभा चुनाव के चलते जाप्ता कम होने से भर्ती नहीं किया गया। संभवत: आज शाम तक भर्ती करवाया जाएगा। बता दें कि हाईकोर्ट में आसाराम ने आवेदन कर कहा था कि 21 मार्च को कोर्ट की अनुमति के बाद आसाराम को सेंट्रल जेल से जोधपुर आरोग्यधाम आयुर्वेद सेंटर में 25 मार्च को भेजा गया। यहां उपचार के दौरान लाभ मिला जिसके बाद उन्हें फिर से सेंट्रल जेल भेज दिया गया। लेकिन इस पर आसाराम का कहना था कि उपचार के दौरान कमरे के बाहर चार-पांच पुलिसकर्मी मौजूद रहते थे जो उपचार के दौरान भी कमरे में मौजूद रहते थे। ऐसे में उपचार पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा था।

अब भेजा जाएगा निजी आयुर्वेदिक केंद्र

हाईकोर्ट ने कहा कि इलाज के लिए 7-10 दिनों की अनुमति दी जाएगी। साथ ही पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि आवेदन की पसंद के दो व्यक्तियों को कमरे में मौजूद रहने की अनुमति दी जाए। इस दौरान उपचार में बाधा नहीं होनी चाहिए, इसका भी पूरा ध्यान रखा जाए। कोर्ट ने पूर्व के आदेश को संशोधित करते हुए उपचार की अनुमति प्रदान करते हुए आवेदन को निस्तारित कर दिया।

Home / Jodhpur / आसाराम की बिगड़ी तबीयत, इलाज की अनुमति मिलने पर भी नहीं हो पाए भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो