कार में ८५५ किलो डोडा पोस्त जब्त, दो गिरफ्तार

By: Vikas Choudhary

Updated On:
14 Aug 2019, 01:18:37 AM IST

  • - एनसीबी की भीलवाड़ा में शाहपुरा के पास कार्रवाई
    - एक अन्य कार में सहयोगी फायरिंग कर भागे

जोधपुर.
नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को भीलवाड़ा तहसील के शाहपुरा में अरनिया रासा के पास बिना नम्बर की कार से ८५५ किलो डोडा पोस्त जब्त कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। तस्करों के कुछ सहयोगी एक अन्य कार में भी थे, लेकिन एनसीबी पर फायरिंग कर चालक उन्हें भगा ले गया।
ब्यूरो के निदेशक विजेन्द्र सिंह ने बताया कि मादक पदार्थ की बड़ी खेप की आपूर्ति आने की सूचना पर ब्यूरो की जोधपुर टीम ने शाहपुरा के पास नाकाबंदी कर जांच शुरू की। इस बीच, बिना नम्बर की सफेद यूटिलिटी कार के तेज रफ्तार से आने पर संदेह हुआ। उसे रोककर तलाशी ली गई तो पीछे बॉडी में डोडा पोस्त से भरे कट्टे भरे मिले। जिनमें ८५५ किलो डोडा पोस्त भरा था। ब्यूरो ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर डोडा पोस्त जब्त किया और कार में सवार दो जनों को गिरफ्तार किया। इन दोनों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। दोनों शातिर तस्कर बताए जाते हैं और पिछले कई दिनों से मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल थे। गिरफ्त में आने वाले व्यक्तियों के नाम पीपाड़ शहर थानान्तर्गत कुड़ी गांव निवासी सूरजाराम और बिलाड़ा थानान्तर्गत लाम्बा गांव निवासी बाबूलाल बताए जाते हैं।
एनसीबी पर फायरिंग कर एक अन्य कार में भागे सहयोगी
एनसीबी का कहना है कि पकड़ में आए तस्करों के कुछ सहयोगी एक अन्य कार में साथ चल रहे थे। उन्हें भी पकडऩे का प्रयास किया गया, लेकिन उस कार के चालक ने एनसीबी टीम पर फायरिंग कर सभी को भगा ले गया। हालांकि गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। संबंधित थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है।

Updated On:
14 Aug 2019, 01:18:37 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।