script

गहलोत के मुख्यमंत्री शपथ समारोह में गृह जिले से 5 हजार लोग होंगे शामिल, 150 को वीआइपी पास

locationजोधपुरPublished: Dec 17, 2018 10:43:55 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

तीन दिनों तक दिल्ली में कई बैठकों के बाद राहुल गांधी के अशोक गहलोत को सीएम और सचिन पायलट को डिप्टी सीएम बनाने की घोषणा करना है।

ashok gehlot latest news

Ashok Gehlot, former rajasthan cm ashok gehlot, ashok gehlot latest news, ashok gehlot oath ceremony, ashok gehlot oath taking ceremony, jodhpur congress, jodhpur news, jodhpur news in hindi

जोधपुर. जोधपुर के अशोक गहलोत के तीसरी बार मुख्यमंत्री की शपथ के साक्षी बनने के लिए जिले से करीब 5 हजार समर्थक रविवार शाम को जयपुर के लिए रवाना हुए हैं। ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोगों को ले जाने के लिए बसों की व्यवस्था की गई हैं। वहीं इस बार चुनाव में जीते 6 विधायक व पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों समेत 150 लोगों के लिए समारोह में वीआईपी पास दिए गए हैं। अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री का शपथ समारोह को इस बार भव्य बनाया जाएगा। इसका कारण तीन दिनों तक दिल्ली में कई बैठकों के बाद राहुल गांधी के अशोक गहलोत को सीएम और सचिन पायलट को डिप्टी सीएम बनाने की घोषणा करना है। गहलोत के सीएम बनने की घोषणा के बाद कार्यकर्ताओं में शपथ ग्रहण समारोह को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।
जिले के 6 विधायक शामिल होंगे शपथ समारोह में
पीसीसी के महासचिव सुरेश व्यास ने बताया कि जिले से नवनिर्वाचित विधायक लोहावट के किसनाराम बिश्नोई, बिलाड़ा के हीराराम, लूणी के महेंद्र बिश्नोई, शेरगढ़ की मीना कंवर, जोधपुर शहर की मनीषा पंवार, ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा, पूर्व राजसीको अध्यक्ष सुनिल परिहार, पूर्व जेडीए अध्यक्ष राजेंद्र सोलंकी, महेश व्यास, अयूब खान, हनुमान सिंह खांगटा, पवन मेहता सहित करीब 150 लोगों के लिए वीआईपी पास की व्यवस्था की गई है। विधायक व वरिष्ठ नेता एक हफ्ते से जयपुर में ठहरे हुए हैं।
5 हजार समर्थकों के लिए बसों की व्यवस्था
बिलाड़ा विधायक व देहात जिलाध्यक्ष हीराराम ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में जिले से करीब पांच हजार समर्थक शामिल होंगे। इनमें से कई तो अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा होते ही जयपुर पहुंच गए थे। इसके अलावा रविवार शाम को ग्रामीण क्षेत्रों से हजारों की संख्या में समर्थक जयपुर के लिए रवाना हुए। इसके लिए बसों की व्यवस्था की गई थी।
बीमारी के कारण मैं नहीं जा पाऊंगा

जोधपुर से इस बार शपथ ग्रहण समारोह में हजारों की संख्या में लोग जा रहे हैं। मैं भी जाना चाहता था, लेकिन बीमारी के कारण नहीं जा पाएंगे।
सईद अंसारी, कांग्रेस शहर जिलाध्यक्ष

ट्रेंडिंग वीडियो