Lover Murder Case: फिर उस रात कुछ ऐसा हुआ कि...

By: Devkumar Singodiya

Updated On:
14 Sep 2019, 01:57:22 AM IST

  • Lover Murder Case: प्रेमिका के बाद उसकी बेटी से भी अवैध संबंध बनाना चाहता था। यह बात प्रेमिका ने भाई को बताई और फिर ममेरे भाईयों के साथ मिलकर प्रेमी को ही मौत के घाट उतार दिया। इसके लिए ऑनलाइन सुपारी (ONLINE SUPARI) भी दी गई।

(जींद). हरियाणा के जींद में जुलाना पुलिस थाना (JULANA POLICE STATION) इलाके में 13 दिन पहले हुई कैनाल गार्ड (CANNAL GUARD) की हत्या आखिरकार सुलझ ही गई। गार्ड की हत्या उसकी प्रेमिका ने एक लाख 60 हजार रुपए की सुपारी देकर करवाई थी। पुलिस जांच में सामने आया कि हत्या की वजह प्रेमी का प्रेमिका की बेटी पर गलत नजर रखना और उसके साथ अवैध संबंध बनाने के लिए प्रेमिका पर दबाव डालना था।
राजस्थान निवासी उसका भाई भी आरोपी

Lover Murder Case: फिर उस रात कुछ ऐसा हुआ कि...

डीएसपी कप्तान सिंह के अनुसार गांव की राजबाला से कैनाल गार्ड बिजेन्द्र के करीब 6-7 साल से अवैध संबंध थे। कुछ समय से बिजेन्द्र उसकी बेटी से अवैध संबंध बनाने के लिए राजबाला को कह रहा था। वह राजबाला पर दबाव डाल रहा था। यह बात राजबाला को नागवार गुजरी और उसने राजस्थान के रामपुरा बेरी निवासी अपने भाई विकास को मामला बता दिया।

भाईयों ने ही रच दी साजिश

Lover Murder Case: फिर उस रात कुछ ऐसा हुआ कि...

विकास और उसके मामा के बेटे सतीश व रविन्द्र ने राजबाला की बात सुनी तो उनका खून खौल उठा। सबने सिर भिड़ाकर हत्या की साजिश रच दी। साजिश के तहत राजबाला ने मृतक विजेन्द्र को 30 अगस्त की रात घर बुलाया। विजेन्द्र उसके घर पहुंचा तो वहां पहले से ही तैयार विकास, सतीश और रविन्द्र ने खेत में ले जाकर उसका काम तमाम कर दिया।
यह ऑनलाइन सुपारी थी

Lover Murder Case: फिर उस रात कुछ ऐसा हुआ कि...

पुलिस के अनुसार मामले में सामने आया कि विजेन्द्र की हत्या की सुपारी एक लाख 60 हजार रुपए में दी गई थी। इनमें एक लाख 44 हजार रुपए दे दिए गए थे। ये रुपए कई बार में दिए गए। पहली किश्त के रूप में 34 हजार रुपए नकद, दूसरी किश्त के रूप में 30 हजार रुपए दिए गए। इसके अलावा 50 हजार रुपए राजबाला और 30 हजार रुपए उसकी बेटी के खाते से ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए।

Updated On:
14 Sep 2019, 01:57:22 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।