scriptमोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार | jind police arrested 3 member of mobile theft gang | Patrika News

मोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

locationजींदPublished: Apr 08, 2019 09:07:32 pm

Submitted by:

Prateek

तीन आरोपियों से 27 मोबाईल व एक बाइक भी बरामद…
 

police

police

(जींद): जींद शहर में बाईक पर सवार होकर राहगीरों से माबाईल छीनकर भागने वाले गिरोह के मुख्य आरोपी गांव रामगढ़ जींद निवासी परमजीत उर्फ बंटी, गांव ढ़ाणी बीड़ वाली जींद निवासी अमित उर्फ पलादा उर्फ मास व विरेन्द्र उर्फ बिंद्र को सीआइए जींद ने गुप्त सूचना मिलने पर भिवानी रोड़ से गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की हैं। सीआइए ने तीनों आरोपियों से गहन पूछताछ में 27 मोबाईल व एक मारेटरसाईकिल भी बरामद किया हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को सोमवार अदालत में पेश कर दो दिन के लिए रिमांड पर लिया हैं ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके।


डीएसपी धर्मबीर सिंह व सीआइए इंचार्ज वीरेन्द्र खर्ब ने पूरे मामलें का खुलासा प्रेसवार्ता के दौरान किया। डीएसपी ने बताया कि सीआईए को गुप्त सूचना मिली कि कुछ युवक भिवानी रोड़ पर कहीं बैठे हैं और उनके पास भारी संख्या में चोरी के मोबाइल हैं। सभी युवक दिल्ली जाकर मोबाईल बेचने की तैयारी में हैं। अगर पुलिस तुरंत कार्रवाही करे तो सभी युवक पुलिस की गिरफ्त में होंगे। सूचना मिलते ही सीआइए टीम इंचार्ज वीरेन्द्र खर्ब ने एचसी प्रवीन कुमार व अमित की टीम को तुरंत मौके पर भेजा और वहां मौजूद तीनों युवकों परमजीत उर्फ बंटी, अमित उर्फ पलादा उर्फ मास व विरेन्द्र उर्फ बिंद्र को धर लिया। पुलिस की गहन पूछताछ में युवकों ने बताया कि उनके गिरोह में चार सदस्य हैं जिनका सरगना परमजीत हैं। जबकि परमजीत का सगा भाई अजीत अभी फरार हैं जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी।


डीएसपी ने बताया कि परमजीत अपने दो साथियों के साथ सायं 6 बजे अपने बाईक पर सवार होकर निकलता था और रास्ते में जहां भी कोई ऐसा व्यक्ति या महिला मिलती तो उसका मोबाईल छीनकर भाग जाते थे। इतना ही नहीं बाईक पर सवार तीन युवकों में से दो युवक थोड़ी दूरी पर जा कर उतर जाते थे ताकि पुलिस को यह लगे की घटना को अंजाम देने वाले बाईक सवार तीन युवक हैं। यह तीनों युवक लगभग 22 से 25 वर्ष की उम्र के बीच हैं तथा छीने गए मोबाइलों को अपने ही संबंधी मित्रों के पास दे आते थे। पुलिस ने तीनों युवकोंं से 27 मोबाईल व बाइक भी बरामद किया हैं। यह तीनों युवक रविवार को सभी मोबाइल दिल्ली बेचनें के लिए निकलने ही वाले थे कि पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उन्होंने बताया कि परमजीत के खिलाफ दो लड़ाई झगड़ा व अन्य मामला भी दर्ज हैं। इसके साथ ही मोबाईल छीनने के लगभग 6 मामलें दर्ज हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई करते हुए सोमवार को अदालत में पेश कर दो दिन के लिए रिमांड पर लिया हैं ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो