scriptकोट गांव की पहाडिय़ों पर मृत मिले बघेरे की मौत बनी अनसुलझी पहेली | udaipurwati news | Patrika News

कोट गांव की पहाडिय़ों पर मृत मिले बघेरे की मौत बनी अनसुलझी पहेली

locationझुंझुनूPublished: Nov 19, 2018 11:29:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

उदयपुरवाटी. शाकम्भरी रोड पर स्थित कोट गांव की पहाडिय़ों में मिले बघेरा के शव का रविवार को पोस्टमार्टम करा दिया गया है। सोमवार को रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। पशु चिकित्सक मिठू मीणा की टीम ने पोस्टमार्टम किया। रेंजर रणवीरसिंह ने बताया कि शनिवार को कोट गांव की पहाडिय़ों में बघेरा का शव मिला, जो संभवतया कई दिनों पुराना था।

udaipurwati-news

कोट गांव की पहाडिय़ों पर मृत मिले बघेरे की मौत बनी अनसुलझी पहेली

उदयपुरवाटी. शाकम्भरी रोड पर स्थित कोट गांव की पहाडिय़ों में मिले बघेरा के शव का रविवार को पोस्टमार्टम करा दिया गया है। सोमवार को रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। पशु चिकित्सक मिठू मीणा की टीम ने पोस्टमार्टम किया। रेंजर रणवीरसिंह ने बताया कि शनिवार को कोट गांव की पहाडिय़ों में बघेरा का शव मिला, जो संभवतया कई दिनों पुराना था। पोस्टमार्टम के बाद शव को गड्डे में दफना दिया गया। सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा।
शव की नही हुई शिनाख्त, किया अंतिम संस्कार
मुकुंदगढ़. कस्बे के मंडी इलाके में 15 नवंबर को मिले अज्ञात व्यक्ति के शव की तीन दिन बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी। थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला ने बताया कि रविवार को पोस्टमार्टम के बाद नगर पालिका के सहयोग से शव का अंतिम संस्कार करवा दिया गया। गौरतलब है कि करीब 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव एक दुकान के बाहर पड़ा मिला था। पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर शिनाख्तगी के प्रयास शुरू किए। लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी।
घोड़ीवारा कला में घर में घुसकर मारपीट
मुकुंदगढ़. घर में घुसकर लाठी सरियों से मारपीट करने के आरोप में पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस के अनुसार गांव घोड़ीवारा कलां निवासी शिशुपाल मेघवाल ने रिपोर्ट दी है कि वह 15 नवंबर को किसी कार्य से मुकुंदगढ़ गया हुआ था। इस दौरान गांव के ही जुगलकिशोर, अशोक, प्रवीण, पूनम व पुष्पा ने एकराय होकर उसके घर में घुसकर उसके बेटे धर्मेंद्र, अमिताभ व पत्नी विमला के साथ लाठी सरियों से मारपीट की। जिससे तीनों के चोटे आई है।

चार लोगो पर लगाया मारपीट का आरोप
खेतड़ी. थाने में एक व्यक्ति ने चार लोगो के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया। थानाधिकारी विक्रमसिंह राठौड़ ने बताया कि थाने में ढाणी बिलिया (नांगलिया गुर्जरवास) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 14 नवम्बर को वह तथा उसकी पुत्री घर पर थे तभी अचानक बिलिया की ढाणी निवासी जगमाल, बसंती, केला देवी व नरेन्द्र ने मारपीट की। जिसमे उसके तथा पुत्री सुशीला के चोट लगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो