scriptडीजे में सुनाई नहीं दी आवाज, तीन लोगों रौंदती चली गई ट्रेन, बारात में आए थे तीनों | Three Killed by Train in Jhunjhunu | Patrika News

डीजे में सुनाई नहीं दी आवाज, तीन लोगों रौंदती चली गई ट्रेन, बारात में आए थे तीनों

locationझुंझुनूPublished: Apr 20, 2019 02:04:01 pm

Submitted by:

dinesh

तीनों पेंटिंग व मजदूरी का कार्य करते थे। हादसे के बाद मृतकों के गांव में कोहराम मच गया…

jhunjhunu
झुंझुनूं/मंडावा।

झुंझुनूं मे मंडावा इलाके के नुआं रेलवे स्टेशन के निकट शुक्रवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों बारात में आए हुए थे। बारात नाहरसिंघानी से नुआं आई थी। मंडावा थानाधिकारी रिया चौधरी ने बताया कि तीनों पटरियों पर बैठे हुए थे। डीजे की आवाज में ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी। जिससे तीनों ट्रेन की चपेट में आ गए। इस दर्दनाक हादसे में बाराती महेन्द्र पुत्र शीशपाल मेघवाल, पवन पुत्र हरिराम व विकास पुत्र भागीरथ की मौत हो गई। तीनों नाहरसिंघानी के रहने वाले थे। हादसे के बाद मृतकों के गांव में कोहराम मच गया।
पूरे गांव में मचा कोहराम
तीनों मृतक नवलगढ़ उपखंड के नाहरसिंघानी गांव के रहने वाले थे। एक साथ तीनों के शव गांव में पहुंचे तो पूरे गांव में कोहराम मच गया। किसी के घर में चूल्हे नहीं जले। मृतक महेन्द्र व पवन शादीशुदा थे। महेन्द्र के दो संतान है। पवन की शादी करीब एक वर्ष पहले हुई थी। विकास अविवाहित था। तीनों पेंटिंग व मजदूरी का कार्य करते थे।

वहीं पाली जिले के रास थाना क्षेत्र के ब्यावर मेड़ता राजमार्ग पर जगतिया सरहद पर शनिवार सुबह पैदल चल रहे एक राहगीर को पीछे से तेज गति से आ रहे अज्ञात ट्रेलर की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के परिजन मुआवजे की मांग को लेकर मृतक का शव घटना स्थल से नहीं उठाने दिया। उधर घटना स्थल से करीब एक किलोमीटर दूर मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों ने सीमेंट फैक्ट्री जाने वाले निजी मार्ग पर पत्थर व कांटे डालकर निजी मार्ग को रोक दिया। पुलिस कर्मियों ने शव को मौके से उठवाने के लिए समझाइस की लेकिन परिजन नही माने। रास थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश ने बताया कि नाहरपुरा (गिरी) निवासी जीवन सिंह रावत (55) पुत्र बालू सिंह जो जगतिया सरहद से रास की ओर पैदल जा रहा था। पीछे से आ रहे एक अज्ञात ट्रेलर की टक्कर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के वक्त अज्ञात ट्रेलर के चालक मोके से फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो