script

सास बोली: दामाद का गांव की महिला से प्रेम संबंध, इसलिए मारा बेटी को

locationझुंझुनूPublished: Feb 12, 2019 04:20:16 pm

Submitted by:

gunjan shekhawat

इस संबंध में मृतका की मां लालामांडी निवासी शकुंतला ने दामाद व एक अन्य महिला के खिलाफ अवैध सम्बंधों के चलते बेटी रीना की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है।

jhunjhunu

suspected death in woman

चिड़ावा. गिडानिया पंचायत के झांझोत गांव में सात-आठ फरवरी की रात विवाहिता रीना जांगिड़ पत्नी धर्मेंद्र जांगिड़ की संदिग्ध मौत के मामले में नया मोड़ आया है। इस संबंध में मृतका की मां लालामांडी निवासी शकुंतला ने दामाद व एक अन्य महिला के खिलाफ अवैध सम्बंधों के चलते बेटी रीना की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि दामाद धर्मेंद्र पुत्र जुगलाल जांगिड़ के गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध हैं। जिसके चलते दामाद ने बेटी रीना को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी। रिपोर्ट में बताया कि दामाद धर्मेंद्र अक्सर बेटी के साथ मारपीट करता था। जिसकी रीना ने परिजनों से शिकायत भी की थी। पुलिस ने मृतका की मां की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

रिपोर्ट में शंकुतला ने बताया कि उनकी बेटी ममता व रीना की करीब दस साल पहले झांझोत के मुकेश व धर्मेंद्र के साथ हुई थी। लेकिन दामाद के गांव की ही एक महिला से प्रेम संबंध होने के कारण बेटी से मारपीट करता था।घटना से कुछ दिन पहले भी रीना से मारपीट करने पर पंचायत बैठी, जिसमें धर्मेंद्र के माफी मांगने पर मामला रफा-दफा हो गया था। लेकिन इसके बावजूद उसकी आदतों में सुधार नहीं हुआ।
रात को की थी मारपीट

शंकुतला ने रिपोर्ट में बताया कि सात फरवरी की रात रीना ने अपनी बहन रेखा के पास फोन किया। जिसमें बताया कि धर्मेंद्र उसके साथ मारपीट कर रहा है। जिस पर रेखा व परिजनों ने सुबह आने की बात कही। सुबह मृतका की दूसरी बहन ममता ने परिजनों को रीना की मौत की खबर दी। गौरतलब है कि झांझोत के खातियों का मोहल्ला निवासी धर्मंेद्र व उनके परिजनों ने रीना की ओर से पिछले सप्ताह गुरुवार रात को पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की बात कही थी। मृतका के चाचा नरेशकुमार ने मर्ग दी थी। हालांकि पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए एफएसएल टीम को बुलाया था। जांच सीआइ संदीप शर्मा कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो