scriptसड़क से ऊपर उठे इस चैंबर की वजह से चली गई इस नौजवान की जान | road accident in jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

सड़क से ऊपर उठे इस चैंबर की वजह से चली गई इस नौजवान की जान

सीवरेज चैंबर से टकराकर बाइक सवार बिजली खंभों से टकराया, सिर फटने से मौत, बगड़ रोड स्थित बिजली निगम के एइएन कार्यालय के सामने हादसा, दो बहनों का था इकलौता भाई था दीपक उर्फ सचिन

झुंझुनूDec 06, 2019 / 12:36 pm

Jitendra

सड़क से ऊपर उठे इस चैंबर की वजह से चली गई इस नौजवान की जान

सड़क से ऊपर उठे इस चैंबर की वजह से चली गई इस नौजवान की जान

झुंझुनूं. आरयूआइडीपी, एलएंडटी और बिजली निगम की लापरवाही ने शहर के एक युवक की जिंदगी छीन ली। बगड़ रोड पर बिजली निगम के एइएन कार्यालय के सामने सड़क से ऊपर उठे सीवरेज चैंबर से उछलकर वहां पड़े बिजली खंभों से टकराने से बाइक सवार झुंझुनूं शहर के युवक दीपक उर्फ सचिन शर्मा की सिर फटने से मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि शहर के वार्ड नंबर 51 में अग्रसेन सर्किल के पास रहने वाला दीपक उर्फ सचिन शर्मा (25) बुधवार देर शाम बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था कि बगड़ रोड स्थित बिजली निगम के एइएन कार्यालय के सामने पड़े बिजली खंभों से उसकी बाइक जा टकराई। जिससे सचिन का सिर बिजली खंभों से टकरा गया, जिससे उसका सिर फट गया। घायल अवस्था में उसे बीडीके अस्पताल लाया गया। गंभीर होने पर उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को बीडीके अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में पिता कैलाश शर्मा ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
एमकॉम की पढ़ाई कर रहा था
हादसे का शिकार हुआ दीपक दो बहनों का इकलौता भाई था। सबसे बड़ी बहन की शादी हो चुकी है, जबकि एक बहन व सचिन स्वयं अविवाहित था और एम कॉम की पढ़ाई कर रहा था। सचिन के पिता कैलाश व मां शशि देवी व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
यह कोई पहला हादसा नहीं….
शहर में नौ साल से रहेंग रहा सीवरेज प्रोजेक्ट राहत देने की बजाए लोगों को दर्द दे रहा है। शहर की सड़कों पर जगह-जगह ऊपर उठे चैंबर और खुदे पड़े चैंबरों से लगातार हादसे होते जा रहे है। गुरुवार को जहां एक नौजवान की इस वजह से मौत हो गई। वहीं इससे पहले मंगलवार को रोड नंबर दो व तीन के बीच ***** रोड पर सड़क के बीच खोदे गए चैंबर के गड्ढ़े में शहर के फतेहपुरिया मोहल्ला निवासी मोहम्मद अयूब गिर जाने से घायल हो गया।

Home / Jhunjhunu / सड़क से ऊपर उठे इस चैंबर की वजह से चली गई इस नौजवान की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो