scriptनिजी व सरकारी अस्पतालों में इलाज के लिए भटकते रहे रोगी, जानिए पूरा मामला | private and government hospitals news in jhunjhunu | Patrika News

निजी व सरकारी अस्पतालों में इलाज के लिए भटकते रहे रोगी, जानिए पूरा मामला

locationझुंझुनूPublished: Jun 17, 2019 12:56:57 pm

Submitted by:

gunjan shekhawat

जिला मुख्यालय स्थित बीडीके अस्पताल में चिकित्सकों के कार्य स्थगन के चलते रोगियों को इलाज के लिए परेशान होना पड़ा।

jhunjhunu

private and government hospitals news in jhunjhunu

झुंझुनूं. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन व अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के आह्वान पर पश्चिम बंगाल के डॉ. परिख मुखर्जी के साथ मारपीट की घटना के विरोध में सोमवार को जिले के सभी सरकारी व निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने 24 घंटे के लिए कार्य स्थगन किया। जिसके चलते निजी व राजकीय अस्पतालों में आए रोगियों को चिकित्सकीय परामर्श नहीं दिया गया। कार्य स्थगन के दौरान केवल इमरजेंसी की सुविधा चालू रखी गई। जिला मुख्यालय स्थित बीडीके अस्पताल में चिकित्सकों के कार्य स्थगन के चलते रोगियों को इलाज के लिए परेशान होना पड़ा। अस्पातल में आए रोगी इलाज के लिए भटकते रहे। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के डॉ. परिख मुखर्जी के साथ मारपीट की घटना के विरोध में चिकित्सकों की ओर से कार्य स्थगन किया गया है।
Read Mor: राजपूत समाज ने मंडावा एसएचओ की कार्यशैली पर जताया आक्रोश, जानिए पूरा मामला

इससे पूर्व बीडीके अस्पताल में हुए बसपा नेता व डॉक्टर के बीच मारपीट के मामले में अरिस्दा प्रतिनिधिमण्डल ने रविवार को एसपी गौरव यादव, एडीएम राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल से मुलाकात कर मारपीट के आरोपित बसपा नेता की गिरफ्तारी की मांग की। अरिस्दा के जिला प्रवक्ता डॉ. कैलाश राहड़ ने बताया कि गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन तेज किया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में डिप्टी सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी, पीएमओ डॉ. शीशराम गोठवाल, डॉ. शुभकरण कालेर समेत अन्य डॉक्टर शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो