scriptRajasthan News: पिकअप व ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की मौत | pickup and tractor accident two people died in jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

Rajasthan News: पिकअप व ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की मौत

खरकड़ा-चंवरा सड़क पर बडाऊ के पास गुरुवार को दोपहर में हुए पिकअप व ट्रैक्टर की भिड़ंत में पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई तथा 6 लोग घायल हो गए। सभी लोग गमी में शामिल होकर लौट रहे थे।

झुंझुनूMay 02, 2024 / 09:24 pm

Kamlesh Sharma

jhunjhunu accident
खेतड़ी (झुंझुनूं)। खरकड़ा-चंवरा सड़क पर बडाऊ के पास गुरुवार को दोपहर में हुए पिकअप व ट्रैक्टर की भिड़ंत में पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई तथा 6 लोग घायल हो गए। सभी लोग गमी में शामिल होकर लौट रहे थे।
नीमकाथाना के ढाणी पंडाली तन महुआ निवासी सीआरपीएफ के जवान रघुवीर पुत्र श्रीराम की ससुराल खेतड़ी नगर थाना अन्तर्गत भिटेरा गांव में है। वहां एक महिला की मृत्यु होने पर गमी में शामिल होने के लिए उनके परिवार के लोग भिटेरा गए थे। लौटते वक्त बड़ाऊ ग्राम पंचायत के रामनगर के पास सड़क बनाने के काम में लिए जाने वाले ट्रैक्टर से पिकअप की टक्कर हो गई।
टक्कर में पंडाला की ढाणी निवासी पप्पू, सतवीर, मोहनलाल, ओमप्रकाश, तुलसी, रघुवीर व रामनिवास गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को वहां मौके पर पहुंचे ग्रामीण राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ाऊ लेकर आए। वहां से रघुवीर को झुंझुनूं व अन्य को नीमकाथाना रेफर किया गया।
अन्य घायलों को हल्की चोट होने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। दुर्घटना की सूचना पर खेतड़ी नगर थानाधिकारी विजय कुमार चंदेल घटनास्थल पर पहुंचे। थानाधिकारी विजय कुमार चंदेल ने बताया झुंझुनूं रेफर किए गए रघुवीर सिंह (32) पुत्र श्रीराम की झुंझुनूं में मौत हो गई। एक अन्य घायल रामनिवास (45 ) पुत्र शंकर लाल की नीमकाथाना में मौत हो गई।

Hindi News/ Jhunjhunu / Rajasthan News: पिकअप व ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो