पंचायत प्रसार अधिकारियों ने किया कार्य बहिष्कार

By:

Published On:
Sep, 12 2018 11:54 AM IST

  • https://www.patrika.com/rajasthan-news/

बुहाना/झुंझुनू. राजस्थान पंचायती राज सेवा परिषद् जयपुर के प्रांतीय आवहान पर पंचायत प्रसार अधिकारी अधिकारीयों ने अपनी मांगों के समर्थन में बुधवार को संयुक्त अवकाश पर रहें। इन कर्मचारियों का कहना है की संयुक्त अवकाश एवं कार्य बहिष्कार मांगे नहीं माने जाने तक जारी रहेगा। पंचायत प्रसार अधिकारी अशोक कुमार के नेतृत्व में पीओ ने मांगों का हस्ताक्षरित ज्ञापन उपखंड अधिकारी के प्रतिनिधि दिनेश कुमार के माध्यम से राज्य सरकार को प्रेषित किया। पंचायत प्रसार अधिकारी बीडीओ कार्यालय के आगे धरने पर बैठे और सरकार विरोधी नारे भी लगाए।

प्रेषित ज्ञापन में लिखा गया है कि राज्य सरकार विगत तीन सालों में हुए समझौता को लागू नहीं कर रही है। वार्ता के दौरान हुए समझौता लागू नहीं होने से पंचायत प्रसार अधिकारीयों के हितों की अनदेखी करके सरकार कुठाराघात कर रही है। सरकार की कथित हठधर्मिता के खिलाफ असहयोग आंदोलन कर सामूहिक रूप से राजकार्य का बहिष्कार किया जाएगा। पंचायत प्रसार अधिकारियों के अवकाश पर जाने से विकास कार्य प्रभावित होने के साथ आमजन की परेशानी भी बढ़ेगी। ज्ञापन सौंपने वालों में पीओ यादराम, मानसिंह, सुरेश कुमार, सलीमुदीन, प्रदीप टेलर एवं अन्य शामिल थे।

Raed more : राजस्थान की इस प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में रात 2 बजे तक हुई री-काउंटिंग, आया चौंकाने वाला नतीजा, सवा दो बजे दिलाई शपथ

Read more : व्यापारी बन महिला से बनाए प्रेम सम्बन्ध, महिला के फ्लैट को बना लिया अपना घर, फिर शुरू किया ऐसा काम

Read more : गहलोत के सारथी बने पायलट, सोशल मीडिया में चर्चा- 'कमाल करेगी जय-वीरू की जोड़ी'

Read more : शाह ने दिया जीत का मंत्र, दाएं-बाएं नहीं सिर्फ अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें भाजपा कार्यकर्ता

Read more : CM राजे बोलीं- 'छात्रसंघ चुनाव के नतीजे विधानसभा-लोकसभा चुनाव के लिए स्पष्ट संकेत, जारी रहेगा विजय क्रम'

Read more : छात्रसंघ चुनाव: कॉमर्स कॉलेज, राजस्थान कॉलेज, महारानी कॉलेज और लॉ कॉलेज में इन्होंने हासिल की जीत

Published On:
Sep, 12 2018 11:54 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।