scriptझुंझुनूं के चिड़ावा में पूर्व मंत्री के घर चोरी | Former minister's house theft in jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

झुंझुनूं के चिड़ावा में पूर्व मंत्री के घर चोरी

jhunjhunu news: झुंझुनूं. जिले के चिड़ावा कस्बे में पूर्व मंत्री के घर चोरी हो गई। पूर्व विधायक सुंदरलाल के घर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोर रात को 1 बजे से 3 बजे के बीच मकान में ऊपर पहुंचे और 3 कमरों के ताले तोड़कर कर उसमें रखे जेवरात, महंगी घडिय़ां और नगदी सहित अन्य सामान लेकर पार हो गए। मकान में लाखों की चोरी का अंदेशा है। चोरी की वारदात के बाद डीएसपी झुंझुनूं ग्रामीण नीलकमल ने भी मौका मुआयना किया। है। विधायक आवास सूरजगढ़ थाना क्षेत्र में आता है। सीआई सन्दीप शर्मा और सूरजगढ़ थानाधिकारी वीरेंद्र यादव तफ्तीश में जुटे है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।

झुंझुनूJul 22, 2019 / 12:44 pm

gunjan shekhawat

jhunjhunu

Former minister’s house theft in jhunjhunu

झुंझुनूं. जिले के चिड़ावा कस्बे में पूर्व मंत्री के घर चोरी हो गई। पूर्व विधायक सुंदरलाल के घर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोर रात को 1 बजे से 3 बजे के बीच मकान में ऊपर पहुंचे और 3 कमरों के ताले तोड़कर कर उसमें रखे जेवरात, महंगी घडिय़ां और नगदी सहित अन्य सामान लेकर पार हो गए। मकान में लाखों की चोरी का अंदेशा है। चोरी की वारदात के बाद डीएसपी झुंझुनूं ग्रामीण नीलकमल ने भी मौका मुआयना किया। है। विधायक आवास सूरजगढ़ थाना क्षेत्र में आता है। सीआई सन्दीप शर्मा और सूरजगढ़ थानाधिकारी वीरेंद्र यादव तफ्तीश में जुटे है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। एक फुटेज में 2 व्यक्ति छत पर चहलकदमी करते हुए भी नजर आ रहे है। उल्लेखनीय है कि चिड़ावा कस्बे में गत दिनों में चोरी की कई वारदात हो चुकी है।
तीन लाख की धोखाधड़ी


बुहाना. पुलिस थाने में बैंक खाते से धोखाधड़ी कर तीन लाख रुपए निकासी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि कलाखरी गांव निवासी रामानंद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सिंघाना थाना के गुगन की ढाणी तन पालोता निवासी संदीप कुमार तून्दवाल ने फर्जी तरीके से उसके बैंक खाता से तीन लाख रुपए निकाल लिए। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।
धोखाधड़ी से साझेदारी के नाम पर 32 लाख 40 हजार रुपए हड़पने का आरोप


खेतड़ी. थाने में रवां निवासी एक व्यक्ति ने इस्तगासे के जरिए तीन लोगो के खिलाफ साझेदारी के नाम पर धोखाधड़ी से रुपए हड़पने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस थाना खेतड़ी से मिली जानकारी के अनुसार थाने में रवां निवासी ठाकुर सिंह ने इस्तगासे के जरिए रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह खातीपुरा में माइर्निंग लीज साझेदारी में चलाता था। उसका पत्थर रोजड़ा स्थित गणपती स्टोन क्रेशर पर जाता था। जिसके संचालक नांगल पंडितपुरा निवासी रामनिवास व विक्रम तथा नांगलदुर्ग निवासी राजू करते थे। उन्होने उसे क्रेशर में साझेदारी के लिए कहा इस पर उसने एक अगस्त 2013 से लेकर ढाई महिने तक किस्तों में 32 लाख 40 हजार रुपए दिए जिसकी रसीद भी मुनीम की ओर से दी गई। पीडि़त ने बताया कि उसे 50 प्रतिशत हिस्सेदारी देने की बात कही गई। पीडि़त ने बताया कि क्रेशर की मशीनरी को बैंक ने ऋण चुकता नहीं करने के कारण कुर्क कर दिया गया।ऐसे में तीनों पर धोखाधड़ी कर रुपए हड़प लिए पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ की।

Home / Jhunjhunu / झुंझुनूं के चिड़ावा में पूर्व मंत्री के घर चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो