scriptबिना संसाधनों के खाली हाथ भेज दिया पैंथर तलाशने | fined panther without resources khetri | Patrika News
झुंझुनू

बिना संसाधनों के खाली हाथ भेज दिया पैंथर तलाशने

fined panther without resources शिमला क्षेत्र में शनिवार को दिखाई दिए पैंथर व उसके शावक की तलाश में वन विभाग की टीम दूसरे दिन रविवार को भी जुटी रही। वन विभाग की टीम बिना संसाधन ही पैंथर को तलाश रही है। ऐसे में टीम की जान को भी खतरा हो सकता है। क्षेत्रीय वन अधिकारी विजय कुमार फगेडिय़ा ने बताया कि दो-दो लोगों की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। ये टीमें शिमला, ढोसी का पहाड़ व दूधवा नदी क्षेत्र में तलाश करती रही परन्तु पैंथर का कोई सुराग नहीं लगा। रविवार को भी टीम ने चिरानी नर्सरी में कैम्प किया। शिमला क्षेत्र में शनिवार को दिखाई दिए पैंथर व उसके शावक की तलाश में वन विभाग की टीम दूसरे दिन रविवार को भी जुटी रही। वन विभाग की टीम बिना संसाधन ही पैंथर को तलाश रही है।

झुंझुनूFeb 21, 2022 / 04:35 pm

gunjan shekhawat

बिना संसाधनों के खाली हाथ भेज दिया पैंथर तलाशने

बिना संसाधनों के खाली हाथ भेज दिया पैंथर तलाशने


खेतड़ी@पत्रिका. शिमला क्षेत्र में शनिवार को दिखाई दिए पैंथर व उसके शावक की तलाश में वन विभाग की टीम दूसरे दिन रविवार को भी जुटी रही। वन विभाग की टीम बिना संसाधन ही पैंथर को तलाश रही है।
ऐसे में टीम की जान को भी खतरा हो सकता है। क्षेत्रीय वन अधिकारी विजय कुमार फगेडिय़ा ने बताया कि दो-दो लोगों की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। ये टीमें शिमला, ढोसी का पहाड़ व दूधवा नदी क्षेत्र में तलाश करती रही परन्तु पैंथर का कोई सुराग नहीं लगा। रविवार को भी टीम ने चिरानी नर्सरी में कैम्प किया। इस गश्ती टीम में क्षेत्रीय वन अधिकारी विजय कुमार फगेडिय़ा के नेतृत्व में वनपाल संजय कुमार, रणजीत सिंह, अरुण कुमार सैनी, रोहिताश्व व विजय सिंह शामिल थे।

जंगली जानवर ने खोह में दर्जनों मवेशियों को बनाया अपना शिकार
पचलंगी @ पत्रिका. मणकसास खोह गांव में शनिवार रात्रि को आबादी क्षेत्र में जंगली जानवर एक बाड़े में घुस कर दर्जनों मवेशियो को अपना शिकार बनाया। शीशराम, गिरधारी लाल गुर्जर सहित अन्य ग्रामीणों का आरोप है कि आए दिन जंगली जानवर आबादी क्षेत्र में आ जाते हैं व मवेशियों का शिकार करते हैं । वहीं ग्वालों ने बताया कि मवेशियों को जंगलों में चराने के लिए ले जाया जाता है तब भी इन जंगली जानवरों का भय रहता है ।
मणकसास खोह गांव में शनिवार रात्रि को आबादी क्षेत्र में जंगली जानवर एक बाड़े में घुस कर दर्जनों मवेशियो को अपना शिकार बनाया। शीशराम, गिरधारी लाल गुर्जर सहित अन्य ग्रामीणों का आरोप है कि आए दिन जंगली जानवर आबादी क्षेत्र में आ जाते हैं व मवेशियों का शिकार करते हैं ।

Hindi News/ Jhunjhunu / बिना संसाधनों के खाली हाथ भेज दिया पैंथर तलाशने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो