script1 लाख 11 हजार रुपए का पानी का बिल देखकर उपभोक्ता के उड़ गए होश, लास्ट डेट 30 अप्रैल, समझ नहीं आ रहा क्या करे! | Patrika News
झुंझुनू

1 लाख 11 हजार रुपए का पानी का बिल देखकर उपभोक्ता के उड़ गए होश, लास्ट डेट 30 अप्रैल, समझ नहीं आ रहा क्या करे!

जलदाय विभाग की ओर से बिल एक लाख 11 हजार रुपए का भेजा है। 30 अप्रेल के बाद विलंब शुल्क सहित जमा करवाने की राशि 1 लाख 22 हजार 354 रुपए है।

झुंझुनूApr 25, 2024 / 12:22 pm

Akshita Deora

उपभोक्ता को मिला 2 महीने का पानी का बिल ।

नवलगढ़ कस्बे के नया बाजार में एक उपभोक्ता के पानी का बिल चौंकाने वाला आया है। जलदाय विभाग की ओर से उपभोक्ता को दो महीने का बिल एक लाख 11 हजार रुपए का भेजा है। बिल देख उपभोक्ता भी सकते में आ गया। उपभोक्ता संजीव कुमार महावीर प्रसाद गढ़वाल ने बताया कि घरेलु कनेक्शन का पानी का बिल बुधवार को ही मिला था। बिल फरवरी व मार्च 2024 का है। इसमें पानी का कुल उपभोग 1.50 करोड़ लीटर अंकित है। जिसमें बिल की राशि 1 लाख 11 हजार 231 रुपए है। जमा करवाने की अंतिम तिथि 30 अप्रेल है। 30 अप्रेल के बाद विलंब शुल्क सहित जमा करवाने की राशि 1 लाख 22 हजार 354 रुपए है। जबकि उसका किसी प्रकार का पहले का बिल बकाया नहीं है। संजीव के पिता कैप्टेन महावीर प्रसाद ने बताया कि उन्होंने विभाग को इसकी फोन सूचना दे दी है।
यह भी पढ़ें

भारी पुलिस सुरक्षा के बीच तोरणद्वार तक पहुंचा दूल्हा और बाराती, 9 जने गिरफ्तार

इनका कहना है….

अभी तक मेरे पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। प्रथम दृष्टया मामला टाइपिंग मिस्टेक जैसी तकनीकी गलती का लगता है। शिकायत मिलने पर समाधान किया जाएगा।

सुनील कुमार गुर्जर, सहायक अभियंता, जलदाय विभाग नवलगढ़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो