scriptपुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर के बाद परिवार पर आई एक और आफत, एक और मौत से कोहराम | Pushpendra Yadav dadi died after Jhansi encounter case | Patrika News

पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर के बाद परिवार पर आई एक और आफत, एक और मौत से कोहराम

locationझांसीPublished: Oct 13, 2019 01:28:47 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

झांसी एनकाउंटर केस : पुष्पेंद्र यादव की एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने उठाये थे सवाल

 Jhansi encounter case

फाइल फोटो- मृतक पुष्पेंद्र यादव

झांसी. छह अक्टूबर को पुलिस एनकाउंटर में मारे गये पुष्पेंद्र यादव के परिजन अभी बेटे की मौत से उबरे नहीं थी कि रविवार मृतक की 90 वर्षीय दादी भी परलोक सिधार गईं। परिजनों का कहना कि वह पुष्पेंद्र की मौत का सदमा नहीं बर्दाश्त कर पाईं, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। पुष्पेंद्र की मौत के बाद से वह लगातार रोये जा रही थीं। रविवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। एक हफ्ते में पुष्पेंद्र के परिवार में हुई दो मौतों से पूरा गांव में शोक की लहर है। दादी की मौत की खबर फैलते ही सुबह से ही पुष्पेंद्र के घर में लोगों का तांता लगा रहा।
छह अक्टूबर की सुबह झांसी पुलिस ने पुष्पेंद्र यादव को मार गिराया। पुलिस के मुताबिक, पुष्पेंद्र ने मोठ इंस्पेक्टर पर गोली चलाई थी। इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली से लगने से वह घायल हुआ था। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई थी। समाजवादी पार्टी सहित विपक्षी दलों ने पुलिस के बयान को खारिज करते हुए इसे फर्जी एनकाउंटर करार दिया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव पीड़ित परिवार से मिलने मृतक के गांव गये थे और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो