scriptनशे में भांजी से रेप का MMS वायरल, सास ने होने वाली बहू का देखा ऐसा वीडियो तो तोड़ दी शादी | Nashe me bhanji se rape ka video viral | Patrika News

नशे में भांजी से रेप का MMS वायरल, सास ने होने वाली बहू का देखा ऐसा वीडियो तो तोड़ दी शादी

locationझांसीPublished: May 16, 2019 06:48:09 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– झांसी के रक्सा थाना क्षेत्र का मामला- मुंहबोले मामा ने ही भांजी से किया बलात्कार- अश्लील क्लिप वायरल करने की धमकी देकर करता रहा रेप

instagram

instagram

झांसी. जिले के रक्सा थाना क्षेत्र में नशीला पदार्थ सुंघाकर मुंहबोले मामा ने ही युवती को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं बलात्कार के बाद उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर बार-बार अपनी भांजी से बलात्कार किया। शारीरिक शोषण से परेशान युवती ने मना किया तो आरोपित ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। मामला वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
रक्सा थाना क्षेत्र की युवती ने बताया कि करीब दो वर्ष पहले वह अपनी मौसी के पास के घर रहने आई थी। मौसी के पड़ोस में रहने वाले युवक जितेंद्र उर्फ जीती अहिरवार का घर आना-जाना था, जिसे वह मामा कहकर बुलाती थी। उसने बताया कि करीब पांच महीने पहले वह अपनी सहेली की शादी में जा रही थी, तभी जीतू बाइक से आया और उसे छोड़ने की बात कहकर नन्दन पुरा स्थित एक मकान में ले गया। धोखे से युवती को नशीला पदार्थ सुंघाया और बेहोश होते ही उससे बलात्कार किया। इतना ही नहीं उसका न्यूड वीडियो भी बना लिया।
लड़की होश ने होश में आने पर जीतू को बुरा-भला कहा तो उसने वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया। इसके बाद वह आये दिन अश्लील क्लिप दिखाकर युवती से बलात्कार करता रहा। इस बीच युवती की शादी फाइनल हो गई तो जीतू ने उसे मिलने को बुलाया। लड़की ने मना किया तो उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और ससुराल पक्ष को भी वीडियो भेज दिया, जिससे उसकी शादी टूट गई। अब पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो