script5 दिन पहले हुई शादी, नवविवाहिता का ड्रम में मिला शव, ससुरालवालों पर संदेह | Patrika News
झांसी

5 दिन पहले हुई शादी, नवविवाहिता का ड्रम में मिला शव, ससुरालवालों पर संदेह

झांसी के बरुआसागर इलाके में एक 23 वर्षीय नवविवाहिता की मौत की खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी। मृतक महिला, ममता कुशवाहा, का शव उसके मायके के बाथरूम में रखे पानी के ड्रम में मिला।

झांसीApr 28, 2024 / 06:16 pm

Ramnaresh Yadav

Mysterious death of newlywed

ममता कुशवाहा की फाइल फोटो

एक सनसनीखेज घटना में, झांसी के बरुआसागर इलाके में रविवार सुबह एक 23 वर्षीय नवविवाहिता का शव उसके मायके के बाथरूम में रखे पानी के ड्रम में मिला। मृतक महिला, ममता कुशवाहा, की शादी 5 दिन पहले ही हुई थी और ससुराल में कुछ अनिश्चित परिस्थितियों के चलते वह परेशान थी।
शादी के बाद से थी परेशान 

ममता के भाई, शेखर और महेंद्र, ने बताया कि शादी के बाद से ही ममता अपने ससुराल में अजीब व्यवहार कर रही थी। वह अक्सर रोती रहती थी और खाना-पीना भी कम करती थी। इसी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए, शनिवार शाम को ममता का भाई उसे मायके वापस ले आया।
रहस्यमय मौत 

रविवार सुबह, ममता की मां कलावती जब जगीं तो उन्हें अपनी बेटी का कहीं पता नहीं चला। तलाश के बाद उन्हें ममता का शव बाथरूम में रखे पानी के ड्रम में मिला। ममता के शव को देखकर परिजन घबरा गए और उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पोस्टमार्टम से होगा मौत का खुलासा 

ममता की मौत की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, ममता के ससुराल वालों पर भी सवाल उठ रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Home / Jhansi / 5 दिन पहले हुई शादी, नवविवाहिता का ड्रम में मिला शव, ससुरालवालों पर संदेह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो