scriptखदान में कूद युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट मिला | Youth commits suicide in mine, gets suicide note | Patrika News

खदान में कूद युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट मिला

locationझालावाड़Published: Sep 17, 2019 10:10:01 pm

Submitted by:

arun tripathi

भोजपुरा के निकट से शव बरामद

खदान में कूद युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट मिला

भोजपुरा के निकट से शव बरामद

खानपुर. कस्बे से सोमवार को लापता हुए युवक ने कोटा जिले के भोजपुरा माताजी के समीप खदान में कूदकर आत्महत्या कर दी। पिड़ावा तहसील के ओसाव निवासी सोनू मित्तल (30) सोमवार दोपहर बाद खानपुर से घर से बिना बताए बाइक लेकर निकला था। शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश किया। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ मिला।
मंगलवार सुबह खानपुर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया। इसी दौरान मोई से परिचितों द्वारा सूचना मिली कि भोजपुरा माताजी के समीप खदान के किनारे बाइक खड़ी है। वहीं चप्पल व कपड़े की थैली लटकी है। इस पर वे तुरंत पहुंचे तो बाइक के नंबर से उसकी पहचान हुई। साथ ही थैली में सुसाइड नोट मिला। इसमें खानपुर कस्बे के 2 जने, दिल्ली व अकलेरा के एक जने को उसकी मौत का जिम्मेदार बताया है। सूचना पर बपावर व सांगोद थाने की पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को खान से निकालकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा दिया। इसके बाद खानपुर लाकर उसका परिजनों ने अंतिम संस्कार किय। पुलिस ने बताया कि मृतक पिछले 10 वर्षों से खानपुर में रहकर मोबाइल का काम करता था। खानपुर थानाधिकारी कमलचन्द मीणा ने बताया कि सोमवार को युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था। जांच व सुसाइड नोट की जानकारी के साथ परिजनों के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
शव पेड़ से लटका मिला
आवर. पगारिया थाना क्षेत्र के गुराडिय़ाकलां गांव के नाले में पेड़ पर लटका युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला। थाना अधिकारी फजलुर्रहमान ने बताया कि मंगलवार सुबह गुराडिय़ा कला के डॉक्टर मानसिंह चौहान ने पुलिस को सूचना दी कि शव पेड़ पर लटक रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसकी पहचान गोवर्धन लाल (35) पुत्र उकार लाल मेघवाल निवासी गुराडिय़ाकलां के रूप में की। मृतक के बड़े भाई चंदर लाल मेघवाल ने बताया कि गोवर्धन 15 सितंबर से घर से लापता था। उसे ढूंढ रहे थे। पुलिस ने आवर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा।
बाइक अनियंत्रित हो पुलिया से टकराई, चालक की मौत
अकलेरा. गांव जा रहे एक जने की बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सहायक पुलिस उपनिरीक्षक बाल सिंह ने बताया कि नेशनल हाइवे 52 पर पचोला के निकट बरेड़ी की घाटी में खुरी चौराहे पर करीब साढ़े मंगलवार सुबह 11 बजे बाइक सवार सोनकच्छ निवासी गंगाराम मध्यप्रदेश की तरफ जाते समय पुलिया से टकरा गया। इससे वह करीब 15 फीट ऊपर उछल कर नीचे गिर गया। इससे उसकी सिर में गंभीी चोंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और शव को सीएचसी लेकर आए। गंगाराम काम से अकलेरा आया था। वह वापस गांव जा रहा था, तभी हादसा हो गया।
करंट लगने से मृत्यु
अकलेरा. थाना क्षेत्र के मांगटा गांव में मंगलवार को घर पर विद्युत कार्य करते समय एक जने की करंट लगने से मौत हो गई। फरियादी मांगटा गांव निवासी भूरालाल मीणा ने बताया कि भतीजा मुरली मीना (25) निवासी कालाटोल थाना सारथल हाल मुकाम मांगटा घर पर विद्युत कार्य कर रहा था। इसी दौरान करंट लगने से अचेत हो गया। परिजन उसे अस्पताल लाए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सहायक पुलिस उपनिरीक्षक बाल सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा।
बाइक भिड़ंत में सवार घायल, रैफर
बकानी. कस्बे के कोटा-भोपाल मेगा हाइवे 89 पर दो बाइकों की भिड़ंत में सवार गम्भीर घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को झालावाड़ रैफर किया। कस्बे के पास झालावाड़ रोड पर सात आम्बा के पास में निवासी जगदीश प्रसाद गुप्ता व राजू पुत्र प्रकाश भील निवासी दीवड़ी की बाइक की भिड़ंत हो गई। दोनों के गम्भीर चोंट आने से एम्बुलेन्स की मदद से सीएचसी लाए, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को झालावाड़ रैफर किया।

ट्रेंडिंग वीडियो