हथियारों के दम पर पेट्रोल पंप लूटना चाह रहे थे, धरे गए

By: Jagdish Paraliya

Published On:
Jul, 11 2019 11:41 AM IST

 
  • लूट का षड्यंत्र रचते छह शातिर बदमाश गिरफ्तार
    चोरी की सात बाइक व हथियार भी बरामद

झालरापाटन. सदर थाना पुलिस ने झालरापाटन और भवानीमंडी मेगा हाइवे मार्ग पर समराई तिराहा के पास हथियारों से लेस पेट्रोल पंप व वाहनों को लूटने का षड्यंत्र रचते ६ आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके पास से चुराई ७ बाइक और हथियार बरामद किए।

पुलिस टीम ने की कार्रवाई
जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि मंगलवार रात सदर थाना प्रभारी संजय प्रसाद मीणा को मुखबिर से सूचना मिली कि समराई तिराहा के यहां यात्री प्रतिक्षालय के पीछे छुपकर बैठे आधा दर्जन बदमाश लूटपाट का षड्यंत्र रच रहे हैं। इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंदनदान बारहट व उपअधीक्षक अतुल साहू की अगुवाई में सदर थाना प्रभारी, हेड कांस्टेबल मदनलाल गुर्जर, नितिन, कुंदन, कांस्टेबल बाबूलाल, मनेन्द्र सिंह, प्रेमरतन, मुकेश, पूरन, विकास की टीम गठित की। टीम ने छापा मारकर यहां से किशनपुरिया निवासी मोहन उर्फ मोहनिया, मनोहरसिंह,राधेश्याम, भवानीसिंह, जितेन्द्र , राजेन्द्र कंजर को गिरफ्तार कर इनके पास से चाकू छुरे, तलवार, फरसे व अन्य धारदार हथियार, मिर्च पाउडर व चोरी की सात बाइक बरामद की।

कई जगह से चुराई बाइक
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनकी सिंघानिया स्थित हरिकृष्ण फ्यूल स्टेशन को हथियारों की नोंक पर लूटने व डकैती की योजना थी। आरोपियों ने बताया कि इन्होंने वाहन मध्यप्रदेश के गांधीसागर, भवानीमंडी, झालावाड़, बूूंदी के दबलाना, कोटा ग्रामीण के सुकेत, सदर थाना क्षेत्र से चुराए हंै। इनमें से मोहन के विरूद्ध चोरी, नकबजनी, मारपीट, हत्या व डकैती के प्रयास, अवैध शराब तस्करी, अवैध हथियार रखने के १२ प्रकरण दर्ज हैं, मनोहर के विरूद्ध चोरी, मारपीट, हत्या के प्रयास डकैती करने, अवैध हथियार के ६ प्रकरण दर्ज हैं। राधेश्याम के विरूद्ध १०, भवानीसिंह के विरूद्ध ६, जितेन्द्र के विरूद्ध २ और राजेन्द्र के विरूद्ध आपराधिक वारदातों के २ प्रकरण दर्ज हंै।

Published On:
Jul, 11 2019 11:41 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।