scriptRajasthan Politics: ‘ऐसे लोगों को सिखाना होगा सबक’, जानिए किसके लिए वसुंधरा राजे ने कही ये बात | Vasundhara Raje targeted Congress by holding election meetings in Jhalawar | Patrika News
झालावाड़

Rajasthan Politics: ‘ऐसे लोगों को सिखाना होगा सबक’, जानिए किसके लिए वसुंधरा राजे ने कही ये बात

Rajasthan Politics: वसुंधरा राजे ने कहा कि आज ऐसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं, जिनके हाथ में सरकार के खजाने की चाबी थी और उस खजाने को इन्होंने लूटने का काम किया।

झालावाड़Apr 24, 2024 / 01:15 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Politics: प्रदेश की झालावाड़-बारां लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रेल को मतदान होगा। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे यहां जमकर प्रचार कर रही हैं। अपनी चुनावी रैलियों में वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि झालावाड़-बारां की जनता ने तय कर लिया है कि वे पांचवीं बार भी भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह को रिकॉर्ड मतों से जिताकर सांसद बनाएंगे। जनता ने संकल्प ले लिया है कि वे इस लोकसभा क्षेत्र में विकास पर वोट कर भ्रष्टाचार पर चोट करेंगे।

चुनाव में सिखाना होगा सबकः राजे

वसुंधरा राजे ने कहा कि आज ऐसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं, जिनके हाथ में सरकार के खजाने की चाबी थी और उस खजाने को इन्होंने लूटने का काम किया। इन्होंने जनता की नहीं केवल खुद की सेवा की। इनके भ्रष्टाचार और अवैध खनन के चर्चे पूरे प्रदेश में रहे। अब चुनाव में ऐसे लोगों को सबक सिखाना होगा। मैं पूर्व उप राष्ट्रपति स्व. भैरों सिंह शेखावत को याद करते हुए धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने झालावाड़-बारां जैसे परिवार में भेज कर मुझ पर बड़ा उपकार किया। यह एक ऐसा परिवार है, जिसने 35 सालों में कभी मुझे निराश नहीं किया। कितनी ही चुनौतियां सामने आईं, यहां के लोग हमेशा मेरे साथ ढाल बनकर खड़े रहे।

विरोधियों पर साधा निशाना

वहीं चौमहला में कार्यकर्ता सम्मेलन में राजे ने कहा कि उनके कुछ विरोधी प्रदेश में पहले चरण के मतदान के बाद फ्री हो गए हैं। अब ऐसे लोग झालावाड़-बारां परिवार में घुसपैठ करना चाहेंगे। ऐसे लोग उन्हें हरा तो नहीं सकते, लेकिन जीत का अंतर कम करने का प्रयास जरूर करेंगे। साथ ही उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से ऐसे लोगों से सावधान रहने के लिए कहा। बता दें कि राजे ने रायपुर, पिडावा और सुनेल क्षेत्र में जनसंपर्क और जनसभाएं कीं। इस लोकसभा सीट से गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे प्रमोद जैन भाया की पत्नी उर्मिला चुनावी मैदान में हैं।

Home / Jhalawar / Rajasthan Politics: ‘ऐसे लोगों को सिखाना होगा सबक’, जानिए किसके लिए वसुंधरा राजे ने कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो