गांव लौट रहे थे युवक, रास्ते में बेकाबू होकर पलटी कार, तीनों घायल

By: abdul bari

Updated On: 12 Jun 2019, 08:58:03 PM IST

  • लोतिया गांव के समीप अचानक जीप का संतुलन बिगड़ गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। जिससे तीनों घायल हो गए।

पिड़ावा/झालावाड़
पिड़ावा झालरा पाटन रोड पर सुनेल क्षेत्र के सलोतिया गांव के समीप एक कार असंतुलित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार 3 लोग घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोविंद सिंह, जनपद प्रतिनिधि मनीष, उपसरपंच राम बाबू पाटीदार निवासी ओड़ियाखेड़ी जिला परिषद कार्यालय झालावाड़ से अपना कार्य निपटा कर वापस अपने गांव ओड़ियाखेड़ी जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में सलोतिया गांव के समीप अचानक जीप का संतुलन बिगड़ गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। जिससे तीनों घायल हो गए।

वहीं पीछे से गाड़ी लेकर आ रहे सुनेल पंचायत समिति प्रधान कन्हैयालाल पाटीदार ने ग्रामीणों की मदद से दुर्घटना में घायल हुए तीनों व्यक्तियों को अपनी गाड़ी में बिठाया ओर सुनेल चिकित्सालय में पहुंचाया। जहां तीनों का उपचार किया गया।

 

accident in kota

इधर हादसे में तीन की मौत
दूसरी ओर कोटा की रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के गामछ पुलिया के पास नॉर्दन बाइपास पर बुधवार सुबह एक अनियंत्रित कार ने बाइक व स्कूटर चालक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीन जनों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

थानाधिकारी अनीस अहमद ने बताया कि नॉर्दन बाइपास पर पाटन की ओर तेज गति से जा रही लग्जरी कार ने केशवरायपाटन से कोटा की तरफ आ रही बाइक व स्कूटर को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। कार ने पहले स्कूटर को टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबदस्त थी कि स्कूटर सवार प्रेमनगर द्वितीय निवासी बजरंगलाल बैरवा (60) व उसके पुत्र रामवतार बैरवा (24) की मौके पर ही मौत हो गई।

 

जबकि बाइक सवार केशवरायपाटन के कणा गांव निवासी रामस्वरूप गुर्जर (35) व सीताराम गुर्जर (३०) गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए कोटा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां शाम को रामस्वरूप गुर्जर ने भी दम तोड़ दिया। जबकि सीताराम गुर्जर की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार जब्त कर ली।

Updated On:
12 Jun 2019, 08:28:48 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।