scriptIllegal Opium In Rajasthan : भारी मात्रा में अवैध अफीम ले जा रहे दो जने पकड़े, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तीस लाख रूपए है कीमत | Illegal Opium In Rajasthan 3 kg illegal opium recovered 2 arrested | Patrika News

Illegal Opium In Rajasthan : भारी मात्रा में अवैध अफीम ले जा रहे दो जने पकड़े, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तीस लाख रूपए है कीमत

locationझालावाड़Published: Jun 14, 2019 08:58:10 pm

Submitted by:

abdul bari

पुलिस मुख्यालय से मादक पदार्थ ( Drug ) की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने वहां से गुजरने वालों की सख्ती से जांच की तो दोनो पुलिस के शिकंजें में आ गए और करीब तीन किलो अवैध अफीम ( Illegal Opium In Rajasthan ) बरामद हुई

Illegal Opium In Rajasthan

Illegal Opium In Rajasthan : अवैध अफीम ले जा रहे दो जने पकड़े, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तीस लाख रूपए है कीमत

झालावाड़.
कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को कोटा मार्ग पर स्थित गांव सलोतिया के निकट दो बाइक सवारों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब तीन किलो अवैध अफीम ( illegal opium In Rajasthan ) बरामद की है। इसका अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करीब तीस लाख मूल्य बताया जा रहा है।
पुलिस उपाधीक्षक अतुल साहू ने बताया कि जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के गांव चछलाव निवासी धन्नालाल भील व गांव नवल पुरा निवासी बालचंद लुहार गांव सलोतियां से बाइक पर तीन किलो अफीम देवरीघटा की ओर ले जा रहे थे। पुलिस मुख्यालय से मादक पदार्थ ( Drug ) की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने वहां से गुजरने वालों की सख्ती से जांच की तो दोनो पुलिस के शिकंजें में आ गए।
-बाइक के थेले में बेखौफ होकर ले जा रहे थे

आरोपी अवैध अफीम को बाइक पर लगे थेले पर बेखौफ तरीके से ले जा रहे थे। उन्होने अफिम को गांव सलोतिया से किसी पट्टाधारी किसान से लाना बताया है। पुलिस अनुसंधान में सामने आएगा कि बाइक किस की है व अफीम ( Illegal opium sale in Rajasthan )किसको देने जा रहे थे।
-यह रहे पुलिस टीम में शामिल
जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने जिले में मादक पदार्थो की रोकथाम के लिए चलाए अभियान के तहत विशेष टीम गठित की है। इसमें पुलिस वृत निरीक्षक हेमंत गौतम, देवीलाल, मांगीलाल, सत्यनारायण, भानु प्रताप, राजेश स्वामी व सुभाष शामिल रहे।
350 ग्राम अफीम, आरोपी गिरफ्तार
इधर, नागौर के मेड़ता सिटी अवैध मादक पदार्थो के कारोबर पर रोकथाम को लेकर थाना पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए नशीले पदार्थ के कारोबार ( Drug business In Rajasthan ) से जुड़े एक युवक के कब्जे से 350 ग्राम अफीम बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो