script

तीन किलो अफीम के साथ दो पकड़े

locationझालावाड़Published: Jun 15, 2019 11:12:28 am

Submitted by:

jitendra jakiy

-कोतवाली पुुलिस की कार्रवाई

Holding two with three kilos of opium

तीन किलो अफीम के साथ दो पकड़े

तीन किलो अफीम के साथ दो पकड़े
-कोतवाली पुुलिस की कार्रवाई
झालावाड़. कोतवाली पुलिस ने कोटा मार्ग पर स्थित गांव सलोतिया के निकट दो बाइक सवारों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब तीन किलो अवैध अफीम बरामद की है। इसका अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करीब तीस लाख मूल्य बताया जाता है। पुलिस उपाधीक्षक अतुल साहू ने बताया कि जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के गांव चछलाव निवासी धन्नालाल भील व गांव नवल पुरा निवासी बालचंद लुहार गांव सलोतियां से बाइक पर तीन किलो अफीम देवरीघटा की ओर ले जा रहे थे। पुलिस मुख्यालय से मादक पदार्थ की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने वहां से गुजरने वालों की सख्ती से जांच की तो दोनो पुलिस के शिकंजें में आ गए।
-बाइक के थेले में बेखौफ ले जा रहे थे
आरोपी अवैध अफीम को बाइक पर लगे थेले पर बेखौफ तरीके से ले जा रहे थे। उन्होने अफिम को गांव सलोतिया से किसी पट्टाधारी किसान से लाना बताया है। पुलिस अनुसंधान में सामने आएगा कि बाइक भी चोरी की है व अफीम किसको देने जा रहे थे।
-यह रहे पुलिस टीम में शामिल
जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने जिले में मादक पदार्थो की रोकथाम के लिए चलाए अभियान के तहत विशेष टीम गठित की है। इसमें पुलिस वृत निरीक्षक हेमंत गौतम, देवीलाल, मांगीलाल, सत्यनारायण, भानु प्रताप, राजेश स्वामी व सुभाष शामिल रहे।
-(पत्रिका संवाददाता जितेंद्र जैकी, झालावाड़)

ट्रेंडिंग वीडियो