script

किसानों के ऋण वसूली पैसों भरा साढ़े चार लाख रुपयों , बैग झालावाड के सुनेल सहकारी बैक से हुआ पार ,व्यवस्थापक आया था जमा करवाने

locationझालावाड़Published: Oct 29, 2018 08:02:53 pm

Submitted by:

jagdish paraliya

बैंक से साढ़े चार लाख रूपयों से भरा बैग हुआ गायबदो अज्ञात बदमाशों ने की वारदात, सीसीटीवी में कैद

किसानों के ऋण वसूली पैसों भरा साढ़े चार लाख रुपयों , बैग झालावाड के सुनेल सहकारी बैक से हुआ पार ,व्यवस्थापक आया था जमा करवाने

Farmer’s loan recovery money was filled up four and a half lakh rupees


सुनेल. झालावाड़ केन्द्रीय सहकारी बैंक शाखा सुनेल में सोमवार को दोपहर करीब १ बजकर १८ मिनट ५३ सैंकड पर साढ़े चार लाख रुपए से भरा बैग लेकर भाग गए।
पुलिस उपअधीक्षक बद्रीचंद गुर्जर ने बताया कि ग्राम सेवा सहकारी समिति सलोतिया के व्यवस्थापक भैरूलाल नागर किसानों की ऋण वसूली की राशि साढ़े चार लाख रूपए जमा कराने आया था। इसी दौरान वह कागजी कार्रवाई कर रहा था कि अचानक दो जने बैंक में आए और रूपए से भरा बैग लेकर भाग गए। जिस पर व्यवस्थापक ने शाखा प्रबंधक से पूछताछ कर पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह शेखावत सहित पुलिसकर्मी व पुलिस उपअधीक्षक बद्रीचंद गुर्जर घटनास्थल पर पहुंचे जहां व्यवस्थापक से घटना की जानकारी लेकर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे जिसमें दो संदिग्ध बदमाश दिख रहे है। जिन्होंने काली टीशर्ट व सफेद शर्ट पहन रखी है। जिसके बाद पुलिस ने कस्बे में नाकबंदी कर दी। वही घटना की खबर जैसे ही कस्बे में फैली वैसे ही बैंक के बाहर भीड़ जमा हो गई।
फिर से अच्छे दिन लाने का आश्वासन देकर रवाना हुई मुख्यमंत्री
-आचार संहिता के कारण डॉक बंगला के बाहर मिली
झालावाड़. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार सुबह कार्यकर्ताओं से सरकार में फिर से अच्छे दिन लाने का आश्वासन देकर रवाना हुई। इस दौरान आचार संहिता के कारण डॉक बंगला में किसी को प्रवेश नही करने दिया गया। मुख्य द्वार के बाहर ही लोग एकत्र रहे। इस दौरान प्रेस को भी अंदर प्रवेश की मनाई कर दी गई। मुख्यमंत्री का काफिला ठीक सवा नौ बजे जैसे ही डॉक बंगला से बाहर आया, बाहर खड़े लोग मुख्यमंत्री की गाड़ी के आसपास जमा हो गए। इसमें से अधिकतर कार्यकर्ता डग क्षेत्र से आए थे। इसमें करीब आधा दर्जन टिकट के दावेदार व उनके समर्थक थे। मुख्यमंत्री ने गाड़ी में अंदर बैठे हुए ही लोगों से बात की व उन्हे चुनाव में प्रचार में जुट जाने के लिए कहा और सरकार के फिर से अच्छे दिन लाने का आश्वासन दिया। गाड़ी में पीछे बेठे उनके पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह व पुत्रवधु निहारिका राजे से भी लोगों ने गाड़ी के गेट से बाहर से नमस्ते की। संासद ने उनके हालचाल पूछे। गाड़ी में बेठे राजस्थान जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार लोगों से उनके कागज व ज्ञापन आदि ले रहे थे। पीछ़े आरपीएससी के पूर्व चेयरमेन श्याम सुंदर शर्मा बैठे थे। मुख्यमंत्री का काफिला डॉक बगंला से पडि़त दीन दयाल उपाध्याय हवाई पट्टी पर पहुंचा यहां से मुख्यमंत्री विशेष विमान से जयपुर के लिए रवाना हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो