scriptशॉर्ट सर्किट से गुमटी में लगी आग, रुपए निकालने गई बालिका की मौके पर मौत | girl died in fire at Jhalawar | Patrika News
झालावाड़

शॉर्ट सर्किट से गुमटी में लगी आग, रुपए निकालने गई बालिका की मौके पर मौत

मनोहरथाना थाना क्षेत्र के सेमलीहाट गांव में शुक्रवार को किराने की दुकान में तारों में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इस दौरान झुलसने से 12 वर्षीय टीना तंवर पुत्री राजू तंवर की मौत हो गई है।

झालावाड़Apr 19, 2024 / 08:02 pm

Kamlesh Sharma

fire in Jhalawar
झालावाड़। मनोहरथाना थाना क्षेत्र के सेमलीहाट गांव में शुक्रवार को किराने की दुकान में तारों में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इस दौरान झुलसने से 12 वर्षीय टीना तंवर पुत्री राजू तंवर की मौत हो गई है। सूचना पर डीवाईएसपी जरनैल सिंह सहित पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस व ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पाया। हादसे में लगभग 3 लाख रुपए का सामान जलकर राख हुआ है।

मां और बेटी दुकान में थी

डीवाईएसपी ने बताया कि आग लगने के दौरान मां और बेटी दुकान के अंदर थे। लपटें देख दोनों बाहर आ गई, लेकिन टीना दुकान में रखे रुपए निकालने वापस अंदर चली गई। इस दौरान गुमटी के बाहर लगे त्रिपाल ने आग पकड़ ली। आग की चपेट में आने से मौके ही पर उसकी मौत हो गई। वहीं आग से गैस सिलेंडर, कंप्रेसर, प्लास्टिक पाल सहित किराना सामान जल गया।

मशक्कत से आग पर पाया काबू

प्रत्यक्षदर्शी राधेश्याम तंवर ने बताया कि गांव के रोड किनारे राजू तंवर ने किराने के सामान सहित चाय-नास्ते की गुमटी में दुकान लगा रखी थी। दोपहर में शॉर्ट सर्किट से आग लगी। तुरंत ग्रामीण व पुलिस पहुंची और कड़ी मेहनत से आग पर काबू पाया।

कक्षा 6 की छात्रा थी टीना

सेमलीहाट राउमावि प्रधानाचार्य सुरेश कुमार ने बताया कि टीना कक्षा 6 की छात्रा थी। सीएचसी चिकित्सक रवि कुमार मीणा ने बताया कि शव का पीएम किया है। वहीं पुलिस ने मृतका शव परिजनों को सौंप दिया।

Home / Jhalawar / शॉर्ट सर्किट से गुमटी में लगी आग, रुपए निकालने गई बालिका की मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो