scriptघंटों तक किसी से मोबाइल पर बात करती थी बहू, ससुर ने टोका हो गया कांड | Daughter-in-law used to talk on mobile for hours; father-in-law murdered her | Patrika News
झाबुआ

घंटों तक किसी से मोबाइल पर बात करती थी बहू, ससुर ने टोका हो गया कांड

सास-ससुर को पसंद नहीं था बहू का घंटों-घंटों मोबाइल पर बात करना…

झाबुआMar 17, 2024 / 10:34 pm

Shailendra Sharma

jhabua.jpg

झाबुआ में एक महिला की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृतका महिला का ससुर ही निकला है। जिसने पहले तो बहू की हत्या की और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए परिवार के साथ झूठी कहानी रची। आरोपी ससुर ने पुलिस को बताया था कि कुछ लोग रात में घर में घुसे और बहू की हत्या कर फरार हो गए लेकिन पुलिस की तफ्तीश में उसके जुर्म का पर्दाफाश हो गया।

 


पूरा मामला झाबुआ जिले के ढेकल बड़ी का है जहां रहने वाले सुरतान डामोर नाम के शख्स ने 15 मार्च 2024 को झाबुआ पुलिस थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रात करीब 1 बजे कुछ लोग उसके घर में घुसे और उसकी बहू की हत्या कर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरु की तो जल्द ही पुलिस के हाथ कातिल तक पहुंच गए। कातिल रिपोर्ट दर्ज कराने वाला महिला का ससुर सोरतान ही निकला है।
यह भी पढ़ें

जबरदस्ती जंगल में ले जाकर दो बहनों से बार-बार रेप




पुलिस को पूछताछ में आरोपी ससुर सुरतान डामोर ने बताया है कि उसकी बहू घंटों-घंटों तक किसी से मोबाइल पर बात करती रहती थी। ये बात उसे व उसकी पत्नी को पसंद नहीं थी। घटना वाली रात भी जब उसने व पत्नी ने बहू को फोन पर बात करने से टोका तो बहू नाराज हो गई और पत्थर उठाकर उसे मार दिया। गुस्से में ससुर ने वही पत्थर उठाकर बहू को मारा तो पत्थर उसके सिर में लगा और उसकी मौत हो गई। बहू की मौत के बाद आरोपी ने परिवार के लोगों की मदद से हत्या की झूठी कहानी रची थी।

देखें वीडियो- माइनिंग टीम पर हमले का LIVE VIDEO

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ueuam
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो