scriptमेले की भीड़भाड़ में मस्ती मूड में आ गए सीएम मोहन यादव, पीटी थाली- बजाए ढोल | CM CM Mohan Yadav played drums in Bhagoria fair of JhabuaMohan Yadav p | Patrika News
झाबुआ

मेले की भीड़भाड़ में मस्ती मूड में आ गए सीएम मोहन यादव, पीटी थाली- बजाए ढोल

CM Mohan Yadav played drums in Bhagoria fair of Jhabua मेले में सीएम मोहन यादव भी जा पहुंचे। वे होली के रंग में रंग गए और मस्ती मूड में आ गए। उन्होंने यहां खूब थाली पीटी और ढोल भी बजाए।

झाबुआMar 23, 2024 / 06:04 pm

deepak deewan

thali.png

झाबुआ के रानापुर गेर में यह नजारा दिखाई दिया।

एमपी में होली की धूमधाम शुरु हो चुकी है। यहां के विश्वप्रसिद्ध भगोरिया मेले शुरु हो चुके हैं जिनमें जमकर भीड़ उमड़ रही है। ऐसे ही एक मेले में सीएम मोहन यादव भी जा पहुंचे। वे होली के रंग में रंग गए और मस्ती मूड में आ गए। उन्होंने यहां खूब थाली पीटी और ढोल भी बजाए। सीएम को अपने बीच पाकर मेले मेें आए लोग भी उत्साहित हो उठे। झाबुआ के रानापुर गेर में यह नजारा दिखाई दिया।
यह भी पढ़ें- कथावाचक की करोड़ों की कमाई! कभी साइकिल से चलते थे पंडित मिश्रा, टीवी और यू ट्यूब से भी खूब आ रहा पैसा

रानापुर का भगोरिया मेला पूरे इलाके में फेमस है। शनिवार को यहां गेर निकली जिसके कारण जन सैलाब उमड़ पड़ा। मुख्यमंत्री मोहन यादव भी रानापुर में गेर महोत्सव में जा पहुंचे। उन्होंने यहां ढोल और थाली बजाई। ढोल की धुन पर लोग जमकर थिरके।
सीएम मोहन यादव ने शनिवार को अपने एक्स हेंडल पर दो ट्वीट भी किए। कार्यक्रम के लिए रवाना होने के पहले उन्होंने ट्वीट किया और कार्यक्रम में शामिल होने के बाद भी ट्वीट किया।
यह भी पढ़ें- ऐसी भी होती है बेटी! पिता का बेदर्दी से कत्ल किया, लाश के पास इत्मिनान से करती रही नाश्ता

सीएम ने पहले ट्वीट में लिखा—
आप सभी को ‘भगोरिया पर्व’ की हार्दिक बधाई!
मैं आज और कल स्वयं जनजातीय अंचल झाबुआ, धार, खरगोन, बड़वानी क्षेत्र में “भगोरिया महोत्सव” सहित अन्य कार्यक्रमों में उपस्थित रहूँगा।

मैं प्रदेश एवं देशवासियों को निमंत्रण भी दे रहा हूँ कि आप आइये और भगोरिया का आनंद लीजिये।
झाबुआ में मेले में शामिल होने के बाद भी सीएम ने ट्वीट करते हुए लाइव वीडियो पोस्ट किया।

बता दें कि रानापुर के भगोरिया मेले में 1500 सौ दुकानें लगी हैं। यहां पकोड़ा— भजिये, जलेबी, के साथ लोग कुल्फी भी खूब खा रहे हैं। पान के बीड़े की भी जबर्दस्त डिमांड है।
https://twitter.com/hashtag/DrMohanYadav?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो