script

BIG BREAKING: सपा नेता लालजी यादव की गोली मारकर हत्या

locationजौनपुरPublished: May 31, 2019 01:32:07 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

लाल जी यादव के खिलाफ दर्ज हैं कई आपराधिक मुकदमें

Samajwadi Party

Samajwadi Party

जौनपुर. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के शाहगंज जौनपुर मार्ग पर खानपुर गांव के पास दिन-दहाड़े सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। उड़ली गांव निवासी सपा नेता व ठेकेदार लालजी यादव शुक्रवार की सुबह लगभग 10 बजे अपनी स्कार्पियो से जौनपुर शहर की तरफ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब 10 राउंड गोलियां चलाईं हैं।
यह भी पढ़ें

गाजीपुर में चुनाव परिणाम के बाद सपा जिला पंचायत सदस्य की हत्या



Sp Leader murder
दरअसल, सपा नेता लालजी यादव ने गाड़ी से सफर करते समय शाहगंज-जौनपुर मार्ग पर खानपुर स्थित मां दुर्गा जी कालेज के सामने बने ब्रेकर के पास अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमी कर दी। तभी पीछे से तीन बाइक सवार और छह नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर सपा नेता को मौत के घाट उतार दिए और बदमाश मौके से फरार हो गए। मामले की जानकारी होते ही एसएचओ रमेश कुमार यादव मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। कंट्रोल रूम को सूचना देकर अपराधियों की धरपकड़ में पुलिस लगी है। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।
Lal Ji Yadav
यह भी पढ़ें

चुनाव परिणाम के बाद जिस सपा कार्यकर्ता की हुई थी हत्या, उनके घर जाएंगे अखिलेश यादव


लालजी यादव पर हत्या समेत कई आपराधिक मुकदमें थे दर्ज
लालजी यादव के उपर सरायख्खाजा समेत अनेक थानो मे लूट हत्या एन डी पी एक्स आमर्स के अनेक मुक़दमे दर्ज है । लालजी यादव पर हत्या समेत कई अपराधिक मुकदमा दर्ज हैं। सपा सरकार में जिले के एक पूर्व कैबिनेट मंत्री के खास बनकर निर्माणधीन मेडिकल कॉलेज में ठेकेदारी भी कर रहा था। जिस पर प्रोजेक्ट मैनेजर ने धमकी देने की तहरीर दी थी। थाना पुलिस ने राजनीतिक रसूख के चलते मामले में सुलह-समझौता करा दिया था।
चुनाव परिणाम आने के बाद गाजीपुर में हुई थी सपा जिला पंचायत सदस्य की हत्या

लोकसभा चुनाव नतीजे आने के बाद जहां सत्ताधारी दल जीत के जश्न में डूबा है और विपक्षी हार के कारण तलाश कर रहे थे इसी दौरान गाजीपुर में सपा नेता व जिला पंचायत सदस्य विजय यादव उर्फ पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। विजय यादव को बाइक सवार बदमाशों ने उनेक घर पर चढ़कर गोली मारी थी, जिसेक बाद उन्हें वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने सपा कार्यकर्ता को मृत घोषित कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो