scriptशिखर दि्ववेदी को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, मिशन 2019 की तैयारी | Shikhar Dwivedi Became NSUI District President | Patrika News

शिखर दि्ववेदी को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, मिशन 2019 की तैयारी

locationजौनपुरPublished: Oct 22, 2018 09:51:52 pm

जौनपुर के टीडी कॉलेज के नेता हैं शिखर दि्वेदी।

NSUI Shikhar Dwivwdi

एनएसयुआई शिखर दि्ववेदी

जौनपुर. मिशन 2019 को अमली जामा पहनाने के लिये कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। कांग्रेस के सभी घटकों में ऐसे नेताओं को पद दिये जा रहे हैं जो रिजल्ट दे सकें। इसी क्रम में कांग्रेस की छात्र शाखा एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष पूर्वी जोन सुमित कुमार पांडे ने तिलकधारी महाविद्यालय के छात्र नेता शेखर द्विवेदी को संगठन का नया जिला अध्यक्ष मनोनीत किया है।
इससे पूर्व इस पद पर एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अनुराग राय थे। शनिवार को संगठन के प्रदेश कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार शिखर दिवेदी को जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। पिछले कई वर्षों से जिला और शहर ईकाई में कार्य करते रहे श्री द्विवेदी के बनाने से अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष इंद्र भवन सिंह , शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नियाज ताहिर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यवीर सिंह शहर अध्यक्ष अश्वनी सिंह नीरज राय विवेक यादव सहित कांग्रेसी नेताओं ने खुशी का इजहार किया है और उम्मीद जताई है कि दिवेदी के नेतृत्व में कांग्रेस की छात्र इकाई को जौनपुर जिले में ऐतिहासिक मजबूती मिलेगी।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो