script

शराब के नशे में धुत आटो चालक बना लोगों के लिए खौफ, जान बचाकर भागते रहे सभी

locationजौनपुरPublished: Oct 16, 2019 05:34:16 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आलम ये हुआ कि वो फुल स्पी़ड में सड़क पर वाहन दौड़ाता रहा और लोग जान बचाकर भागते रहे। लोगो कि किस्मत अच्छी थी की किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ

auto driver case

आलम ये हुआ कि वो फुल स्पी़ड में सड़क पर वाहन दौड़ाता रहा और लोग जान बचाकर भागते रहे। लोगो कि किस्मत अच्छी थी की किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ

जौनपुर. जिले के जफराबाद थाना इलाके के एक गांव में शराब के नशे में धुत आटो चालक लोगों के लिए खौफ बनकर सड़क पर उतर गया। आलम ये हुआ कि वो फुल स्पी़ड में सड़क पर वाहन दौड़ाता रहा और लोग जान बचाकर भागते रहे। लोगो कि किस्मत अच्छी थी की किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।
इलाके के ही रामदासपुर गांव के रहने वाले टेंपो चालक छोटेलाल मंगलवार को शाम जिला मुख्यालय से शराब के नशे में टेंपो लेकर अपने घर जफराबाद के लिए रवाना हुआ। नाथूपुर क्रासिंग के पास इस नशेड़ी आटो चालक ने एक स्वास्थ विभाग की एंबुलेंस में टक्कर मार दिया। दोनो के बीच विवाद हुआ तो इसे मार भी पड़ी। आगे जाकर भी रास्ते में वो किसी साइकिल वाले से लड़ बैठा।
शराब की नशे में देखकर लोगों ने उसे फिर पीट दिया। जिसके बाद वो जान लेने देने की बात करते हुए आटो को फुल स्पीड में सड़क पर दौड़ाने लगा। दर्जनों बार टेंपो लेकर लोगों पर चढ़ाने की कोशिश करता रहा। जान बचाने के लिए लोग सड़क की पटरियों से दूर भागने लगे। इसकी वजह से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। हैरान लोगों ने तत्काल जफराबाद थाने कि पुलिस और डायल 100 को बुलाया। पुलिस ने उसे थाने ले गई। परिवार वालों को बुलाकर उसे सौंप दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो