scriptUP में BJP नेता के हत्यारे का एनकाउंटर , थानेदार के बुलेटप्रूफ जैकेट में घुसी गोली | police encounter of BJP leader shooter | Patrika News
जौनपुर

UP में BJP नेता के हत्यारे का एनकाउंटर , थानेदार के बुलेटप्रूफ जैकेट में घुसी गोली

हत्या के मामले में लगातार पुलिस जान पड़ताल में जुटी थी। मुखबिर की सूचना पर गुलजारगंज से मड़ियाहूं की तरफ जाने की सूचना मिली थी।इस पर पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया तो एक काले रंग की स्कॉर्पियो आते दिखाई दी।

जौनपुरMar 12, 2024 / 06:45 pm

anoop shukla

UP में BJP नेता के हत्यारे का एनकाउंटर , थानेदार के बुलेटप्रूफ जैकेट में घुसी गोली

UP में BJP नेता के हत्यारे का एनकाउंटर , थानेदार के बुलेटप्रूफ जैकेट में घुसी गोली

जिले के कद्दावर BJP नेता प्रमोद यादव की हत्या का आरोपी शूटर सचिन यादव और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। सचिन पुलिस को देख गोली चलाने लगा। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई चो सचिन के पैर में लग गई।
पुलिस ने सचिन को गिरफ्तार पर लिया।मुठभेड़ में सिकरारा थानाध्यक्ष के बुलेट प्रूफ जैकेट में भी एक गोली लगी। पुलिस ने बताया कि 7 मार्च को हुई भाजपा नेता की हत्या में शामिल बदमाशों में सचिन और उसके साथियों नाम सामने आया था। फिलहाल घायल अपराधी का इलाज कराया जा रहा है।
एसपी देहात शैलेंद्र कुमार ने बताया कि बीते 7 मार्च को भाजपा नेता प्रमोद यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के मामले में लगातार पुलिस जान पड़ताल में जुटी थी। मुखबिर की सूचना पर गुलजारगंज से मड़ियाहूं की तरफ जाने की सूचना मिली थी।इस पर पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया तो एक काले रंग की स्कॉर्पियो आते दिखाई दी। उसे पुलिस ने रोकने का इशारा किया। तो वह वापस घुमाकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।
जवाबी कार्रवाई में शूटर सचिन यादव के पैर में गोली लग गई। वहीं दो अभियुक्त वहां से भागने का प्रयास किया जिन्हें पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान सिकरारा थाना क्षेत्र के बोधापुर गांव निवासी मेवा लाल यादव के पुत्र विजय यादव और प्रेमराजपुर निवासी रामदुलार के पुत्र चंद्रशेखर के रूप में हुई है। वहीं घायल शूटर सचिन यादव मड़ियाहूं का रहने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो