scriptकॉलेज जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत | one girl student died in road at accident jaunpur | Patrika News

कॉलेज जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

locationजौनपुरPublished: Apr 22, 2019 06:32:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

साथ जा रही दूसरी छात्रा भी घायल, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

up news

कॉलेज जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

जौनपुर. कालेज जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। साथ बैठी दूसरी छात्रा भी घायल हो गयी। दुर्घटना मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सतीमाता बाईपास तिराहे पर सोमवार की सुबह हुई। दोनों स्वामी विवेकानंद बालिका इंटर पढ़ने जा रही थीं। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।
मई गांव निवासी खुशबू तिवारी विवेकानंद इंटर कॉलेज की छात्रा थी। सोमवार की सुबह करीब 8 बजे सहेली के साथ विद्यालय जा रही थी। जैसे ही सतीमाता तिराहे पर पहुंची ट्रक ने अनियंत्रित होकर रौंद दिया। इसमें खुशबू की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
मौके पर पहुंचे परिजन ने सड़क पर ही रोना-पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मिर्जापुर-जौनपुर मार्ग तिराहे पर ***** जाम कर दिया। जाम से दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंचे मड़ियाहूं कोतवाल ने गुस्साए ग्रामीणों को समझाकर रास्ता जाम समाप्त करा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो