scriptयूपी के जौनपुर में आठ साल की बच्ची से गैंगरेप, सड़क पर फेंका | Minor Girl Gangraped in Jaunpur and Threw on the Road | Patrika News

यूपी के जौनपुर में आठ साल की बच्ची से गैंगरेप, सड़क पर फेंका

locationजौनपुरPublished: Nov 06, 2018 08:31:45 am

नहीं रुक रहा रक्तस्राव, पुलिस कर रही घटना से इंकार।

Gangrape

गैंगरेप

जावेद अहमद

जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले में मुंगरा बादशाहपुर थानांतर्गत 8 साल की मासूम के साथ दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। सोमवार की शाम वो अपने भाई के साथ कबाड़ बीन रही थी। तभी एक युवक ने उनके भाई को बहाने से कोई सामान लाने भेज दिया। इसके बाद उसे उठा ले गए। गंभीर हालतमे उसे सड़क किनारे पाया गया। कई बार खबर करने के बाद भी पुलिस अस्पताल नहीं पहुंची।
 

मुंगराबादशाहपुर के एक गांव की महज 8 वर्षीय मासूम बच्ची गांव में ही अपने भाई के साथ कबाड़ बीन रही थी। तभी वहां कुछ युवक आ पहुंचे। एक ने भाई को गुटखा लाने भेज दिया और बालिका को रोक लिया। उसके जाते ही सभी बालिका को वहां से उठा ले गए। सुनसान जगह पर जाकर उसके साथ गैंग रेप किया। फिर खून से लथपथ बेहोश बालिका को सड़क किनारे फेंक गए। वापस आने पर भाई को उसकी बहन नहीं मिली तो परेशान हो गया। घर जाकर बताया तो परिजन तलाश में निकले।
कुछ दूर पर सड़क के किनारे बच्ची को निर्वस्त्र हालत में देख उनके होश उड़ गए। उसके आंतरिक अंग से रक्तस्राव हो रहा था। बच्ची की हालत देख उसके साथ हुई दरिंदगी को समझते परिजन को देर नहीं लगी। वे तत्काल उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र गए। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बेटी पर हुए ज़ुल्म की खबर परिजन ने कोतवाली में दी लेकिन कोतवाल शशिभूषण राय को फुर्सत नहीं मिली कि परिजन से मिल कर मामले की तहरीर लेते और कार्रवाई होती। वे तो साफ तौर पर घटना से इंकार करते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो