scriptनिर्दल प्रत्याशी अशोक सिंह ने उड़ाई आदर्श आचार संहिता की धज्जी, मुकदमे का निर्देश | Independent Candidate Ashok Singh blamed the Model Code of Conduct | Patrika News

निर्दल प्रत्याशी अशोक सिंह ने उड़ाई आदर्श आचार संहिता की धज्जी, मुकदमे का निर्देश

locationजौनपुरPublished: Apr 19, 2019 09:21:50 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बसपा छोड़ कांग्रेस में जाने के बाद अब निर्दल चुनाव लड़ने के लिए अशोक सिंह गुरुवार को लाव लश्कर के साथ नामांकन करने निकले

Ashok Singh

Ashok Singh

जौनपुर. लोकसभा चुनाव में नामांकन का दौर शुरू हो गया है। इस दौरान आचार संहिता का उल्लंघन न हो ये कैसे हो सकता है। हाल में ही बसपा छोड़ कांग्रेस में जाने के बाद अब निर्दल चुनाव लड़ने के लिए अशोक सिंह गुरुवार को लाव लश्कर के साथ नामांकन करने निकले।
आरोप है कि बिना अनुमति के ही उनके काफिले में सैकड़ों बाइक और चारपहिया वाहन शामिल थे। उनपर लाउडस्पीकर भी बंधे थे। बाइक सवार हाथ में गुलाबी झंडा लिए नारेबाजी करते आगे चल रहे थे। पीछे-पीछे बीस पच्चीस की संख्या में चार पहिया वाहनों का लश्कर और बीच में प्रचार बोर्ड लगे वाहन पर खुद विराजमान निर्दल प्रत्याशी अशोक सिंह मौजूद थे।
सभी चौकियां धाम दर्शन करने के बाद जुलूस लेकर नारेबाजी करते कलेक्ट्रेट स्थित नामांकन स्थल रवाना हुए। इस दौरान आचार संहिता का पालन करवाने का दंभ भरने वाली टीम कहीं नजर नहीं आई। घंटों बाद किसी ने सूचना दी तो जिला प्रशासन सक्रिय हुआ। मौके पर पहुंची टीम ने जुलूस रोक दिया। पुलिस देख जुलूस में शामिल कई वाहन सवार भाग खड़े हुए। एएसपी सिटी अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि बिना अनुमति के जुलूस निकला था। जांच की जा रही है। संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
BY-Javed Ahmed

ट्रेंडिंग वीडियो