script

जौनपुर के बड़े नेता बांके लाल यादव की हत्या, रात में बदमाशों ने धारदार हथियार से किया हमला

locationजौनपुरPublished: Nov 15, 2018 04:02:33 pm

गंभीर अवस्था में ले जाए गए थे जिला अस्पताल, इलाज के दौरान हुई मौत।

rajasthan police

पुलिस

जौनपुर. सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के समसपुर पनियारिया गांव निवासी पूर्व ग्राम प्रधान बांके लाल यादव (55) की बुधवार की रात अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। हमलावरों धारदार हथियार से काट कर अधमरा कर दिया था। घायल अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मौत की खबर से गाँव में गम और गुस्सा है।
समसपुर पनियरिया गांव निवासी पूर्व ग्राम प्रधान बांके लाल यादव की कोटवार बाजार में दुकान है। जिसे वह प्रत्येक दिन की भांति शाम को बंद कर घर लौट रहे थे। पतहना मोड़ के समीप गोसाईपुर गांव में अज्ञात बदमाशों ने उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। खून से लथपथ जमीन पर पड़े वह कराह रहे थे। उधर से गुज़र रहे राहगीरों की नजर उन पर पड़ी तो लोगों ने इस बात की सूचना उनके परिजन को दी।
परिजन आनन-फानन में पहुंचे और गंभीर अवस्था में उठा कर जिला अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने हालत को नाजुक देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। गुरुवार की सुबह रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मौत की खबर से पूरे गांव में गम और गुस्सा है। पनियरिया गांव नगर विकास मंत्री गिरीश यादव का गांव है और उनके चचेरे भाई वर्तमान प्राधान भी हैं। फिलहाल पुलिस मामले से अनभिज्ञता जता रही है।
By Javed Ahmad

ट्रेंडिंग वीडियो