scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का अखिलेश यादव पर तंज, कहा-रात में उन्होंने देखा होगा 80 सीट का सपना | Deputy CM Kesh Prasad Maurya took a jibe at Akhilesh Yadav in mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का अखिलेश यादव पर तंज, कहा-रात में उन्होंने देखा होगा 80 सीट का सपना

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या शनिवार को मिर्जापुर के चुनार पहुंचे थे। यहां उन्होंने पूर्व मेयर स्वर्गीय सरोज सिंह की स्मृति में विंध्य क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित चुनार प्रीमियर लीग का शुभारंभ किया। वहीं उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर तंज भी कसा।

मिर्जापुरDec 16, 2023 / 09:44 pm

SAIYED FAIZ

Deputy CM Keshav Prasad Maurya

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का अखिलेश यादव पर तंज

मिर्जापुर। समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय में शनिवार को अखिलेश यादव ने पसमांदा मुस्लिम समाज के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि इसबार पीडीए सभी 80 सीट पर भाजपा को हराएगा। इस बयान के बाद मिर्जापुर के चुनार पहुंचे डिप्टी सीएम केशव् प्रसाद मौर्या ने अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि 80 सीट भाजपा को हारने का अखिलेश यादव ने रात में सपना देखा होगा और सुबह बोल दिए होंगे। वहीं कांग्रेस की UP जोड़ो यात्रा पर भी बड़ा बयान दिया है।
प्रतिभाओं को सरकार दे रही उचित प्लेटफार्म

केशव प्रसाद मौर्या ने चुनार प्रीमियर लीग का उद्घाटन करते हुए कहा कि ‘प्रदेश के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है, जरूरत है उन्हें एक उचित प्लेटफार्म देने की, जिसे उपलब्ध कराने के लिए भाजपा की सरकार कृत संकल्पित है। मिनी स्टेडियम में आयोजित यह खेल प्रतियोगिता क्षेत्र के युवाओं को आगे बढने के लिए उचित मंच प्रदान करेगी।’ स्टेडियम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के पहुचने पर विभिन्न विद्यालयों के बच्चों द्वारा पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया गया।
80 सीट पर खिलेगा कमल, कांग्रेस यूपी से साफ

अखिलेश के 80 सीटों पर साईकिल के जितने के बायां पर उन्होंने तंज कैसा और उसे उनका सपना बताया। वहीं कांग्रेस की यूपी जोड़ो यात्रा पर कहा कि ‘कांग्रेस मुक्त भारत हो गया है। ऐसे में UP जोड़ो यात्रा निरर्थक है। यूपी में कोई कांग्रेस को पूछने वाला नहीं है।
https://youtu.be/E0d7f3Lb7dg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो