scriptकांग्रेस ने कहा, महंगाई और सुरक्षा पर फेल है मोदी सरकार | congress leaders said modi government fail of alla issues | Patrika News

कांग्रेस ने कहा, महंगाई और सुरक्षा पर फेल है मोदी सरकार

locationजौनपुरPublished: Sep 25, 2018 11:02:37 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

कांग्रेस नेता अजय शंकर दुबे ने जमकर साधा सरकार पर निशाना

up news

कांग्रेस ने कहा, महंगाई और सुरक्षा पर फेल है मोदी सरकार

जौनपुर. केंद्र में सत्तारूढ़ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार महंगाई बेरोजगारी सीमा सुरक्षा जैसे अन्य सभी मुद्दों पर विफल साबित हुई है । उक्त बातें कांग्रेस नेता अजय शंकर दुबे ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही ।
उन्होने कहा कि विगत लोकसभा चुनाव के पूर्व प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी चुनावी सभाओं में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पर तंज कसते हुए महंगाई , बेरोजगारी , भ्रष्टाचार , सीमा सुरक्षा , आतंकवादी घटनाओं को मुख्य मुद्दा बनाकर प्रचार प्रसार किया और साठ दिनों का समय बदलाव के लिए देश की जनता से मांगा परन्तु अपना कार्यकाल पूर्ण करने जा रहे मोदी जी व उनकी सरकार के चुनाव पूर्व सभी वादे केवल वादे ही रह गए आज तक न तो एक भी बेरोजगारों को नौकरी मिल सकी और ना ही भ्रष्टाचार में कोई कमी आई महंगाई की तो बात ही छोड़ दीजिए पेट्रोलियम पदार्थों के दाम आसमान छू रहे हैं ।
अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में जबरदस्त इजाफे के बाद भी पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में पेट्रोलियम पदार्थों के दाम कभी इस स्तर पर नहीं पहुंचे थे । कच्चे दामों की कीमतों में भारी कमी के बाद भी आज देश में पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत आसमान छू रही है । सीमा सुरक्षा के बाबत प्रधानमंत्री जी के उस जुमले को याद दिलाते हुए कहा कि जो प्रधानमंत्री जी चुनाव के पूर्व एक सैनिक की शहादत के बदले 10 आतंकियों का सिर लाने की बात करते थे आज पड़ोसी मुल्क के आतंकवादी हमारे सैनिकों के साथ अमानवीय कृत्य कर रहे हैं और आए दिन हमारे सुरक्षाकर्मियों को शहीद कर रहे हैं परंतु केंद्र की सरकार और स्वयं मोदी जी असहाय बने बैठे हैं और आतंकी घटनाओं का कोई माकूल जवाब नहीं दे पा रहे हैं ।
भ्रष्टाचार के बाबत उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत करने का ढोल पीटने वाले मोदी जी की सरकार में रक्षा सौदों में भारी धांधली हुई है इतना ही नहीं केंद्र की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है । प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी जी की सरकार भी हर मोर्चे पर विफल साबित हुई अपराधियों एवं अपराध पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं रहा प्रदेश को अपराध मुक्त करने का दावा करने वाले योगी जी की सरकार में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं आए दिन लूट हत्या चुनौती बलात्कार जैसी घटनाएं कर अपराधी खुलेआम सरकार को चुनौती दे रहे हैं सरकार अपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लगा पा रही है ।
बेरोजगार दर-दर की ठोकरे खाने को विवश है सरकार रिक्तियां तो निकाल रही है परन्तु नियुक्ति नही हो पा रही है । किसान मजदूर सभी सरकार के क्रियाकलापों से परेशान है । गड्ढा मुक्त अभियान स्वयं सरकार को मुँह चिढा रहे है । केन्द्र एवं प्रदेश दोनो ही सरकारों से देश एवं प्रदेश की जनता का मोह भंग हो चुका है जनता इनके असली चेहरे को देख चुकी है । उत्तर प्रदेश सहित देश के अन्य प्रदेशों में चुनाव से पूर्व बनने वाले गठबंधन को देश की जनता आगामी आम चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र की सत्ता सौपने को तैयार बैठी है । वार्ता में दिनेश तिवारी ,युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अभिषेक शुक्ल , विश्वनाथ गुप्त सदस्य प्रदेश कांग्रेस , सौरभ तिवारी , ब्रम्ह देव दुबे सहित दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो