scriptयूपी के इस जिले को सीएम योगी देंगे 899 करोड़ की 256 परियोजनाओं की सौगात | CM Yogi will gift 256 projects worth Rs 899 crore in Jaunpur district | Patrika News
जौनपुर

यूपी के इस जिले को सीएम योगी देंगे 899 करोड़ की 256 परियोजनाओं की सौगात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल यूपी के इस जिले को 899 करोड़ की 256 विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। CM योगी के आगमन को लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही है।

जौनपुरMar 08, 2024 / 09:16 pm

Mahendra Tiwari

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर प्रशासन के अधिकारी पूरे दिन तैयारी में जुटे रहे। सीएम का कल इस जिले में 899 करोड़ की 256 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौंपेंगे। प्रशासन ने सीएम के आगमन को लेकर तैयारी पूरी कर ली है।
यह भी पढ़े : दो पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय इस दिन होगी बारिश, दो दिन 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी हवाएं

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 9 मार्च 2024 यानी कल शहर के बीआरपी इंटर कॉलेज में 899 करोड़ की 256 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी दोपहर बाद कालीचाबाद में महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। जौनपुर के डीएम रविंद्र कुमार मांदड़ पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने जनसभा और प्रतिमा अनावरण स्थल का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था साफ सफाई सहित विभिन्न व्यवस्थाओं की जानकारी हासिल किया। सीएम के दौरे को लेकर ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त रहे। उन्होंने कहा कि आम नागरिकों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो