script

पत्नी को घर पहुंचाकर लौटा, सीसीटीवी देखा तो सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

locationजौनपुरPublished: Oct 16, 2019 10:03:46 am

सीसीटीवी फुटेज के जरिये सबकुछ आया सामने।

Theft

चोरी

जौनपुर. बरसठी थाना क्षेत्र के कटवार गांव में एक चोर की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। चोर किराना दुकान के गल्ले से 30 हज़ार रुपये चोरी करते साफ दिखाई दे रहा है। उस वक्त दुकान का मालिक किसी काम से बाहर गया था। वापस आकर चोरी का पता चला तो सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर सबकुछ सामने आ गया।
कटवार बाजार में चुन्नीलाल जयसवाल की किराना की दुकान है। सोमवार को चुन्नीलाल इलाहाबाद चले गए थे और दुकान अपने बेटे संदीप कुमार गुप्ता को दिखा गए। दोपहर करीब तीन बजे संदीप गुप्ता ने अपनी शिक्षामित्र पत्नी पूनम को लेने स्कूल चला गया इस दौरान उसने दुकान का शटर गिरा दिया लेकिन ताला नहीं लगाया। स्कूल से पत्नी को घर पहुंचा कर एक घंटे बाद जब लौटा तो गल्ला खुला था। उसमें रखे 30 हज़ार रुपये गायब थे।
शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर आ गए। पिता को भी उसने फोन से जानकारी दे दी। पता लगाने के लिए कैमरा देखा गया तो सबके होश उड़ गए। एक युवक बड़े आराम से दुकान के भीतर आते दिखाई दे रहा था। इसके बाद उसने गल्ले से नोट निकाले और जेब में भर लिए। पिता भी वापस लौटे तो सीसीटीवी देखने के बाद मंगलवार को थाने में तहरीर दे दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टीम चोर को पकड़ने में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो