script

हरिशचंद्र राजभर ने दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा से दिया इस्तीफा, सुभासपा में हुए शामिल

locationजौनपुरPublished: Jun 25, 2019 08:52:18 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

शराबबन्दी को लेकर सुभासपा का जिला मुख्यालय पर धरना

Omprakash rajbhar and Bjp

ओमप्रकाश राजभर और बीजेपी

जौनपुर. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी जनहित के मुद्दे को लेकर लगातार आंदोलन कर रही है। अलग पूर्वांचल राज्य और शराबबंदी की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर जिलाध्यक्ष बृजभान राजभर की अध्यक्षता में मंगलवार को धरना दिया गया। इस दौरान हरिशचंद्र राजभर ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा छोड़कर सुभासपा की सदस्यता ली।
सभा को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष बृजभान राजभर ने कहा कि आज दलित और और पिछड़ी जाति की बात करने वाला कोई नहीं है। गरीब की सुनवाई नहीं हो रही है, वे अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है। सभी सरकारों ने गरीबों की वोट की राजनीति करके प्रलोभन देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गरीब मजदूर और बेरोजगारों और किसानों के अधिकार के लिए सत्ता का सुख त्याग कर दलितों और पिछड़ों के हित की लड़ाई लड़ रहे है। भागीदारी आन्दोलन के जिलाध्यक्ष बृजेश प्रजापति ने कहा कि गरीब को रोजी कपड़ा और मकान, शिक्षा, स्वास्थ्य की जरूरत है। बिना रिश्वत के काम नहीं हो रहा है। बहन बेटियां हैवानियत का शिकार हो रही है। सरकार बहन बेटियों की सुरक्षा का इन्तजाम करें। उन्होंने कहा कि शराबबन्दी जब तक नहीं होगी, तब तक उनका आन्दोलन जारी रहेगा।
Omprakash rajbhar party protest
 

इस अवसर पर हरिशचंद्र राजभर ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा को छोड़कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। संचालन जिला उपाध्यक्ष हरिलाल राजभर ने किया। इस अवसर पर प्यारे लाल, लालू, राजभर, श्रीनाथ मोदनवाल, पवन प्रजापति, ब्रहमदेव, राजेश राजभर , जय प्रकाश राजभर, विनोद, मिठाई लाल, अनिल वैभव, शर्मा देवी, किशुना, सन्तोष कुमार राजभर आदि मौजूद रहे।
BY- JAVED AHMED

ट्रेंडिंग वीडियो