सीएम याेगी के लाल टाेपी वाले बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार, कभी लाल मिर्च खा ली होगी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

जौनपुर. जौनपुर पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को लाल रंग से चिढ़ है। बचपन में शायद उन्होंने लाल मिर्च खा ली थी। इसलिए उन्हें लाल रंग पसंद नहीं। स्टेडियम का नाम वह बदले जिनको खेलना नहीं आता। हम स्टेडियम बनाते हैं खेलने के लिए। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। यूपी सरकार के पास काम गिनाने के लिए कुछ नहीं बचा है। अस्पताल, एंबुलेंस, यूपी हंड्रेड समाजवादी पार्टी की देन है। इसका नाम बदलकर योगी आदित्यनाथ अपनी उपलब्धि बता रहे हैं।

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को जौनपुर में पुलिस हिरासत में 12 फरवरी को किशन यादव की मौत के बाद उनके परिजनों से मिलने पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि यह सरकार लोगों को ठोकने का काम कर रही है। जिस तरह से किशन यादव को बेरहमी से पुलिस ने घर से उठाकर हत्या कर दी, इस बात का सबूत है।

 

लाल टोपी पर योगी आदित्यनाथ के दिए गए बयान पर चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि लगता है योगी आदित्यनाथ को लाल रंग से चिढ़ है। बचपन बचपन में शायद उन्होंने लाल मिर्च खा ली थी इसलिए उन्हें लाल रंग पसन्द नहीं।

 

मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम किए जाने पर भी अखिलेश यादव ने तंज कसा उन्होंने कहा कि दिनांक खेलना नहीं आता वह सिर्फ स्टेडियम का नाम बदलते हैं।

By Javed Ahmad

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।