scriptमधुमक्ख्यिों ने बैंक में किया हमला तो मचा हड़कंप, मैनेजर समेत 6 को डंक मारकर किया घायल | Six injured in honey bee attack on bank office at Jashpur | Patrika News
जशपुर

मधुमक्ख्यिों ने बैंक में किया हमला तो मचा हड़कंप, मैनेजर समेत 6 को डंक मारकर किया घायल

पेड़ में बने मधुमक्ख्यिों के छत्ते को चिड़िया के चोंच मार देने से भड़के मधुमक्खियों के हमले से ग्रामीण बैंक के मैनेजर सहित 6 ग्रामीण घायल हो गए।

जशपुरApr 14, 2018 / 11:07 pm

Ashish Gupta

honer bee attack

मधुमक्ख्यिों ने बैंक में किया हमला तो मचा हड़कंप, मैनेजर समेत 6 को डंक मारकर किया घायल

जशपुर/रनपुर. ग्रामीण बैंक के पास पेड़ में बने मधुमक्ख्यिों के छत्ते को चिडिय़ा के चोंच मार देने से भड़के मधुमक्खियों के हमले से ग्रामीण बैंक के मैनेजर सहित 6 ग्रामीण घायल हो गए। मधुमक्ख्यिों के हमले से घायल हुए लोगों ने अस्पताल में अपना उपचार करवाया। इस हमले में कोई भी ग्रामीण गंभीर रुप से घायल नहीं हुआ है।

बैंक में मधुमक्ख्यिों ने किया हमला

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शाम 4 बजे ग्रामीण बैंक के बाहर गणेश मंदिर प्रांगण में स्थित पीपल के पेड़ में बने मधुमक्खी के छत्ते पर बाज ने चोंच मार दिया था। बाज के द्वारा चोंच मार दिए जाने के बाद मधुमक्खी भड़क गए और लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया। सड़क पर चल रहे ग्रामीणों ने तो किसी तरह अपने आप को मधुमक्खी के हमले से बचा लिया, लेकिन मधुमक्खियों के बैंक के अंदर घुस जाने से बैंक के अंदर भगदड़ मच गई थी।

कार में घुस कर बचाई जान

मधुमक्खियों के बैंक के अंदर घुस जाने के कारण बैंक मैनेजर सहित बैंक में अपने काम से आए 6 ग्रामीणों को मधुमक्खियों ने डंक मार कर घायल कर दिया। आनन फानन में मैनेजर भानुप्रताप सिंह सहित एक युवक ने कार में घुस कर अपनी जान बचाई। हालांकि मैनेजर को हाथ में और एक युवक के आंख में मधुमक्खियों ने डंक मारकर उन्हें घायल कर दिया था।

हमेशा बना रहता है डर
रनपुर के मुख्य मार्ग सहित कई ऐसे मुख्य जगह हैं जहां मधुमक्खियों का बड़ा बड़ा छत्ता है, जिससे हमेशा आने जाने वाले राहगीर और आस पास के निवासियों को मधुमक्खियों के द्वारा ड़क मारने का डर बना रहता है। इससे पहले भी कई बार स्कूली छात्रों सहित राहगीर घायल हो चुके हैं। वहीं कुछ वर्ष पूर्व रनपुर में ही रास्ते से गुजर रहे राहगीर की मधुमक्खी के हमले से मौत भी हो चुकी है।

Hindi News/ Jashpur / मधुमक्ख्यिों ने बैंक में किया हमला तो मचा हड़कंप, मैनेजर समेत 6 को डंक मारकर किया घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो