scriptमनचलों ने ताऊ की भतीजी के साथ दुष्कर्म का बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मिटाई हवस की भूख | Class 9th minor girl gangraped in Jashpurnagar | Patrika News
जशपुर

मनचलों ने ताऊ की भतीजी के साथ दुष्कर्म का बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मिटाई हवस की भूख

छत्तीसगढ़ में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां छात्रा के साथ पहले रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया, फिर मनचलों ने मिटाई हवस की भूख।

जशपुरApr 07, 2018 / 04:46 pm

Ashish Gupta

Minor girl gangraped
जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ के जशपुर नगर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां छात्रावास में रहने वाली 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ पहले रिश्ते में उसके ताऊ ने टूरिज्म स्पॉट में दुष्कर्म किया। इसके बाद वहीं मौजूद मनचलों ने भी नाबालिग पीडि़ता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। छात्रावास पंहुचने के बाद पीड़ित छात्रा ने अधीक्षक को घटना की जानकारी दी और इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करा दी।
दरअसल, घटना जशपुर जिले के तपकरा थाना क्षेत्र के पर्यटन स्थल कोतईबीरा की है। मिली जानकारी के अनुसार फरसाबहार क्षेत्र के एक छात्रावास में रहकर 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा मार्च में अपने पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने घर आई थी और छुट्टी खत्म होने के बाद 12 मार्च को रिश्ते में उसके ताऊ यानि बड़े पापा उसे छात्रावास छोडऩे जा रहे थे।
इसी दौरान ताऊ अपनी भतीजी को रास्ते में एक पर्यटन स्थल कोतईबीरा लेकर चले गए। जहां ताऊ की अपनी नाबालिग भतीजी पर नीयत बिगड़ गई और फिर दरिंदे ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद ताऊ ने अपनी नाबालिग भतीजी को धमकाते हुए इस घटना के संबंध में किसी को भी बताने से मना कर दिया था।
latest crime news

वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर किया गैंगरेप
दरिंदा ताऊ जब कोतईबीरा में नाबालिग के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दे रहा था। इसी दौरान वहां मौजूद कुछ मनचलों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए देख लिया था। मनचलों ने उन दोनों की आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बना ली। इसके बाद मनचले पीड़ित छात्रा और उसके ताऊ के पास पहुंचे उन्हें डराने-धमकाने लगे।

मनचलों ने ब्लैकमेल करते हुए पीड़िता के ताऊ से अपने गंदे मंसूबों के बारे में बताया और वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी। मनचलों ने पीडि़ता के ताऊ से रुपए की मांग भी की। मनचलों के रुपयों की मांग करने पर ताऊ पीड़िता को वहीं छोड़कर पैसे लेने के लिए चला गया था। ताऊ के वहां से जाने के बाद दो मनचलों ने पीड़िता को डरा धमका कर उसके साथ अपनी हवस की भूख मिटाई।
latest crime news

घटना के बाद छात्रा को पंहुचा दिया छात्रावास
कोतईबीरा में गैंगरेप की घटना के बाद दरिंदे ताऊ ने पीड़िता को घटना के संबंध में किसी को कुछ भी नहीं बताने की धमकी दी और उसे अपने साथ ले जाकर उसके छात्रावास में उसे छोड़ दिया था।

पीड़िता जब डरी सहमी हालत में छात्रावास में पंहुचा तो छात्रावास अधीक्षिका को देखकर फूट-फूटकर रोने लगी। जब अधीक्षिका ने नाबालिग से पूछा तो उसने घटना की पूरी जानकारी बताई। अधीक्षिका ने पीड़िता के माता-पिता को तुरंत छात्रावास बुलाया और घटना की जानकारी दी। इसके बाद माता-पिता ने नाबालिग के गैंगरेप की घटना के संबंध में फरसाबहार थाने में मामला दर्ज कराया।
फरसाबहार थाना प्रभारी ओमप्रकाश धु्रव ने कहा कि इस मामले में छात्रा के रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। इस मामले में आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

Hindi News/ Jashpur / मनचलों ने ताऊ की भतीजी के साथ दुष्कर्म का बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मिटाई हवस की भूख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो