scriptऐसा कौन करता है… मां ने मोबाईल छोड़ पढ़ने को कहा, बेटी ने कर ली आत्महत्या | Mother asked to leave mobile and study, daughter committed suicide | Patrika News
जशपुर नगर

ऐसा कौन करता है… मां ने मोबाईल छोड़ पढ़ने को कहा, बेटी ने कर ली आत्महत्या

Suicide Case: मां ने बेटी की डांट लगाई। बस इतनी सी बात से नाराज होकर बेटी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

जशपुर नगरApr 06, 2024 / 08:10 am

Shrishti Singh

suicide.jpg
Jashpur Nagar News: इन दिनों स्कूलों में 10वीं, 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं के खत्म होने के बाद 9वीं, 11वीं की लोकल परीक्षाएं चल रही हैं। इसी दौरान जिले के कोतबा चौकी क्षेत्र में एक मां ने मोबाईल चला रही अपनी बेटी को मोबाईल छोड़ पढ़ने को लेकर कहा था, वह पढ़ाई को छोड़कर फोन चला रही थी, इसी बात को लेकर मां ने बेटी की डांट लगाई। बस इतनी सी बात से नाराज होकर बेटी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार जशपुर जिले के कोतबा चौकी क्षेत्रअंतर्गत पतराटोली में एक 16 वर्षीय कक्षा 11वीं की छात्रा के मां के द्वारा मोबाइल फोन चलाने से मना किए जाने से झुब्ध बालिका ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। दरअसल कोतबा चौकी क्षेत्र अतंर्गत पतराटोली में 16 वर्षीय छात्रा ने घर में बैठकर फोन चला रही थी।
इसी बीच लगातार मोबाइल चलाने से मां के द्वारा अपनी पुत्री को डांट फटकार लगाई गई। डांट फटकार व मोबाइल छीन लिए जाने से नाराज छात्रा ने घर में ही अपनी चुन्नी की मदद से फांसी के फंदे पर झूल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पत्थलगांव एसडीओपी धुर्वेश जायसवाल ने बताया कि कोतबा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग पंचनामा कायम कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो