scriptसड़क हादसे में बहनोई-साले की दर्दनाक मौत | Jashpur News : Painful death of brother-in-law in road accident | Patrika News

सड़क हादसे में बहनोई-साले की दर्दनाक मौत

locationजशपुरPublished: Jul 13, 2017 11:40:00 pm

Submitted by:

Kajal Kiran Kashyap

अस्थि विसर्जन करने कैलाश गुफा जाने के दौरान रायकेरा के पास हुआ हादसा

Painful death of brother-in-law in road accident

Painful death of brother-in-law in road accident

बगीचा. जशपुर के बगीचा स्थित कैलाश गुफा में पत्नी का अस्थि विसर्जन करने जा रहे साले और बहनोई की ट्रक की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। बगीचा के रायकेरा चौक के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार बहनोई और उसके साले को सडक पर रौंद दिया जिससे दोनो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया, जिसे पुलिस ने पीछा कर टटकेला के पास पकड़कर कांसाबेल थाने के सुपुर्द कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार जशपुर के आरा चौकी के टुकुटोली निवासी बलराम सिंह की मां का देहांत 7 जुलाई को हुआ था जिसकी अस्थि का विसर्जन करने बलराम अपने बहनोई लालचंद सिंह के साथ कैलाश नाथेश्वर गुफा जा रहा था। जब दोनों अपनी मोटरसाइकिल से बगीचा थाना क्षेत्र के रायकेरा चौक पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रही बिजली खंभों से लदी ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मोटरसाइकिल चला रहे लालचंद की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में गंभीर रूप से घायल बलराम सिंह को बगीचा अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है की ट्रक में बिजली के खंभे लदे हुए थे और ट्रक कांसाबेल निवासी बिजली ठेकेदार की है।

आमने-सामने से भिडï़ी दो बाइक : साहीडांड़. गुरूवार को दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे दो मोटरसायकल के आमने सामने हुई भिंडत में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार ग्रामीण सरबकोम्बो की ओर से वापस पंडरीपानी अपने घर की ओर जा रहे थे औऱ तभी पंडरीपानी से आ रहे मोटरसायकल से उनकी आमने-सामने से भिंडत हो गई। इस भीषण टक्कर में अमित तिर्की उम्र 25 वर्ष रजौटी निवासी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो