script#Ratlam Railway Station जाना हुआ वन वे, अब बदले मार्ग से जाना होगा, VIDEO | ratlam railway station news in hindi VIDEO | Patrika News
जावरा

#Ratlam Railway Station जाना हुआ वन वे, अब बदले मार्ग से जाना होगा, VIDEO

रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार, दो आदि पर पहुंचने वाले मार्ग को एकांगी कर दिया गया है।

जावराMar 07, 2023 / 10:19 am

Ashish Pathak

ratlam railway station news in hindi

ratlam railway station news in hindi

रतलाम. रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार, दो आदि पर पहुंचने वाले मार्ग को एकांगी कर दिया गया है। यातायात पुलिस ने इस मामले में लोक परिवहन चालकों के साथ बैठक की व नियम साफ कर दिए। नियम तोड़ने पर कार्रवाई की जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ivwrn
रेल्वे स्टेशन रतलाम पर आने व जाने वाले यातायात को संचालित करने के लिए तथा दिलबहार चौराहे से रेल्वे स्टेशन मार्ग पर अत्यधिक भीडभाड रहने के कारण यातायात के अवरुध्द होने से वाहन चालकों को होने वाली समस्याओं को दूर करने के लिए यातायात पुलिस ने दिलबहार चौराहे से स्टेशन तक के मार्ग को एकांकी मार्ग में परिवर्तित किया गया है। रेल्वे स्टेशन जाने वाले दिलबहार चौराहे से रेल्वे स्टेशन मार्ग का उपयोग करेंगे तथा रेलवे स्टेशन से शहर में आने वाले वाहन मालगोदाम होते हुए फ्रीगंज की ओर जाने वाले मार्ग का उपयोग करेंगे। रेलवे स्टेशन पर आने जाने वाले यात्रियों एवं शहर की आम जनता की सुविधा को देखते हुए यातायात पुलिस ने दिलबहार चौराहे से रेल्वे स्टेशन तक तथा रेल्वे स्टेशन से मालगोदाम होते हुए फ्रीगंज तक के मार्ग को एकांकी मार्ग बनाया है।
इस तरह बदला है मार्ग

● रेलवे स्टेशन जाने वाले तीन पहिया, चार पहिया व लोडिंग वाहन दिलबहार चौराहे से रेल्वे स्टेशन मार्ग का उपयोग करेंगे।

● रेलवे स्टेशन से शहर में आने वाले तीन पहिया, चार पहिया व लोडिंग वाहन रेल्वे स्टेशन से मालगोदाम होते हुए फ्रीगंज मार्ग का उपयोग करेंगे।
इसलिए जरूरी किया– असल में फ्रीगंज क्षेत्र में कई भारी वाहन आते है। दिलबहार चौराहे से स्टेशन तक के बीच में कई अतिक्रमण है, जिनको हटाने में जिम्मेदार विभाग असफल रहे है। मार्ग चौड़ा करने के बजाए जिम्मेदारों ने मार्ग को ही एकांगी कर दिया।

Hindi News/ Jaora / #Ratlam Railway Station जाना हुआ वन वे, अब बदले मार्ग से जाना होगा, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो